Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MPPSC पूछे गए विवादित सवाल के विरोध में अलीराजपुर में भाजपा ने फूंका सीएम कमलनाथ का पुतला

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा मे आदिवासी समाज को बदनाम करने वाले प्रश्न पूछे जाने को लेकर पूरे प्रदेश के आदिवासी समाज मे रोष व्याप्त है ।

MPPSC पूछे गए विवादित सवाल के विरोध में अलीराजपुर में भाजपा ने फूंका सीएम कमलनाथ का पुतलाBJP burnt CM Kamal Nath's effigy in Alirajpur against MPPSC disputed question

अलीराजपुर। एमपीपीएससी परीक्षा मे आदिवासी समाज के ऊपर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा ने सीएम कमलनाथ का पूतला फूंका। आलिराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिह चौहान ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सरकार आदिवासी समाज के वोटों से बनी, आज उनके अधिकारी आदिवासी समाज को बदनाम कर रहे है।

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा मे आदिवासी समाज को बदनाम करने वाले प्रश्न पूछे जाने को लेकर पूरे प्रदेश के आदिवासी समाज मे रोष व्याप्त है । इसी कड़ी मे आदिवासी बाहुल्य जिले आलिराजपूर मे भाजपा ने भी इस मामले में मोर्चा खोलते हुए कडी नाराज़गी जताई ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का पूतला फूंका। अलीराजपुर भाजपा के पूर्व विधायक नागरसिह चौहान ने कहा की जिन आदिवासी समाज के लोगों के वोट से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है उन्हीं आदिवासी समाज को बदनाम करने वाले प्रश्न प्रदेश की लोकसेवा आयोग के अधिकारीयो ने परीक्षा में पूछे है। मैं आदिवासी समाज से होने के कारण प्रदेश सरकार से मांग करता हूँ कि इस पूरे मामले को मानव अधिकार आयोग मे भी ले जाना चाहिए और इन अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज होना चाहिए।

Next Story
Top