Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रतिमा विसर्जन के लिए कुंड बनाने पर भड़के भाजपाई, पीसी बोले - झील में होगा विसर्जन

यहां पर पिछले 50 सालों से दुर्गा विसर्जन किया जा रहा है। ऐसे में आप लोग ऐसे कैसे अचानक खटलापुरा घाट पर मूर्ति विसर्जन करने से रोक सकते हैं। यहां पर मूर्ति विसर्जन तो होगा और इस दौरान जो भी होगा इसकी जिम्मेदारी आप लोगों की होगी।

प्रतिमा विसर्जन के लिए कुंड बनाने पर भड़के भाजपाई, पीसी बोले - झील में होगा विसर्जन
X

भोपाल। यहां पर पिछले 50 सालों से दुर्गा विसर्जन किया जा रहा है। ऐसे में आप लोग ऐसे कैसे अचानक खटलापुरा घाट पर मूर्ति विसर्जन करने से रोक सकते हैं। यहां पर मूर्ति विसर्जन तो होगा और इस दौरान जो भी होगा इसकी जिम्मेदारी आप लोगों की होगी। यह चेतावनी बीजेपी के जिलाध्यक्ष विकास विरानी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से कही। इसी बीच मंत्री पीसी शर्मा भी खटलापुरा घाट पर पहुंचे और उन्होंने भी खटलापुरा घाट पर मूर्ति विसर्जन का समर्थन करते हुए प्रशासन पूरी व्यवस्था करने के निर्देश दिए। दरअसल, रविवार को कमिश्नर कल्पना श्रीवास्तव, कलेक्टर तरूण पिथोड़े, एडीजी आदर्श कटियार और डीआईजी इरशाद वली समेत आला अधिकारी खटलापुरा घाट का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

कलेक्टर ने दिया गणेश विसर्जन का हवाला

इसकी जानकारी लगते ही भाजपा जिलाध्यक्ष विकास विरानी भी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन पर लगाई रोक को लेकर आपत्ति दर्ज कराई। विरानी का कहना था कि बड़ी मूर्ति कहां विसर्जित की जाएंगी। कलेक्टर ने बताया कि कुंड बनाए गए हैं, यहां पर मूर्तियों को विसर्जित किया जा सके। इस पर विरानी ने कहा कि यहां डेढ़ सौ प्रतिमाएं आती हैं, कैसे कुंड में इनका विसर्जन किया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो हम विसर्जन नहीं करेंगे। बड़ी मूर्तियों का विसर्जन तालाब में ही होगा। कलेक्टर ने इस पर कहा कि गणेश विसर्जन के दौरान हुए हादसे के कारण यहां पर रोक लगाई गई है। विरानी ने कहा कि हम ये नहीं कह रहे की नाव से विसर्जन की अनुमति दी जाए। आप क्रेन से विसर्जन करें, हम आपको सहयोग करेंगे।

नाराज होकर गए विधायक मसूद

आपको बता दें कि खटलापुरा घाट पर मूर्ति विसर्जन के विवाद के दौरान किसी ने इसकी जानकारी विधायक आरिफ मसूद को दे दी। लेकिन आरिफ मसूद मौके पर पहुंचते उससे पहले ही मामला खत्म हो चुका था। इस पर नाराज होते हुए आरिफ मसूद ने पीसी शर्मा से कहा कि आप पूरी राजनीति करने के बाद ही मुझे क्यों बुलाते हो। यह कर वहां से मसूद रवाना हो गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story