Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Latest Update : विधायक नारायण त्रिपाठी सीएम हाउस से निकले, इस्तीफे पर मीडिया से की बातचीत

आप भाजपा के साथ हैं या सरकार के साथ? इस सवाल पर विधायक त्रिपाठी बोले- सर्वधर्म समभाव…। पढ़िए पूरी खबर-

Latest Update : विधायक नारायण त्रिपाठी सीएम हाउस से निकले, इस्तीफे पर मीडिया से की बातचीत
X

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में गुरुवार की देर रात तक एक और अपडेट सामने आया है कि जिस भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे थे, उन्होंने सीएम हाउस से निकलने के बाद मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में स्पष्ट किया कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है।

गौरतलब है कि इस बयान के कुछ देर पहले सीएम कमलनाथ के आवास पर भाजपा विधायकों शरद कौल और नारायण त्रिपाठी की मौजूदगी की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। इन दोनों विधायकों की मौजूदगी का समय भी वही था, जब प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री सीएम हाउस पहुंच रहे थे। उधर एक कांग्रेस विधायक ने इस्तीफा दिया, तो एक अन्य के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज कर ली थी।

कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर ऐसे हालात में भाजपा के दो विधायकों की मौजूदगी को लेकर यह खबर भी फैली कि दोनों ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस को समर्थन देंगे।

जब नारायण त्रिपाठी देर रात सीएम हाउस से बाहर निकले, तो उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। फिर कांग्रेसी सीएम कमलनाथ से मिलने क्यों गए? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कामकाज के विषय पर बातचीत के लिए वे गए थे।

पत्रकारों के कई सवालों का वे गोलमोल जवाब देते या सवालों को टालते हुए नजर आए। सीएम हाउस में आपके अलावा भाजपा के और कौन विधायक मौजूद हैं? इस सवाल के जवाब में त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम है।

आप भाजपा के साथ हैं या सरकार के साथ? इस सवाल पर विधायक त्रिपाठी बोले- सर्वधर्म समभाव। जो देशहित की बात करेगा, हम उनके साथ हैं।

इसके पहले हुई तमाम राजनीतिक घटनाक्रम को एक क्लिक में जानिए-

एमपी में गुरुवार को सियासी उबाल

Next Story