Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking : दिल्ली की तर्ज पर यात्री बस में रेप, दलित नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर, हाथ-पैर को बांधकर तीन युवकों ने की वारदात

बस स्टैंड में हुई बलात्कार की शर्मनाक घटना, तीन में से एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Big Breaking : दिल्ली की तर्ज पर यात्री बस में रेप, दलित नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर, हाथ-पैर को बांधकर तीन युवकों ने की वारदात
X

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक नाबालिग से यात्री बस में मुंह में कपड़ा ठूंसकर, हाथ-पैर बांध कर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पीड़िता अपने भाई से मिलने के लिए इंदौर गई थी, जब वापस शाम को घर लौटी तो ब्यावरा बस स्टैंड पर उसके साथ बस के ही चालक एवं क्लीनर ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

सुठालिया पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद से दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

राजगढ़ जिले के ब्यावरा बस स्टैंड पर 15 वर्षीय दलित नाबालिग के साथ तीन युवकों द्वारा रेप की वारदात का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार समीपस्थ ग्राम पहाड़गढ़ निवासी एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ यह वारदात हुई है।



पुलिस के अनुसार, राजू अहिरवार (उम्र 22) ने नाबालिग से मोबाइल नंबर ले लिया। जब शाम को पीड़िता इंदौर से लौट कर ब्यावरा बस स्टैंड आई, उसी दौरान आरोपी राजू ने मोबाइल से पीड़िता को फोन लगाकर कहा कि तुम्हारे मामा ओर भाई आएं है और तुम्हें बुला रहे हैं। पीडि़ता आरोपी की बातों में आकर उसके पास चली गयी।

आरोपी पीड़िता को महाकाल बस में ले गया। वहां बस ड्राइवर रूसिया निवासी कादर खान भी मौजूद था। आरोपी राजू एवं बस चालक कादर ने मिलकर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसा और उसके हाथ-पैर बांध दिए। हाथ-पैर बांधने के बाद आरोपी राजू ने नाबालिग के साथ बस में रेप की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की जब घर नहीं पहुंची तो उसके पिता सुठालिया थाने गए और अपना शक जाहिर किया। सुठालिया पुलिस ने शक आधार पर त्वरित कार्रवाई शुरू की और पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया। थाने में पीड़िता ने अपनी आपबीती बताई।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366, 376, 2 (आई 3/4) पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी राजू को गिरप्तार कर लिया। आरोपी बस चालक कादर एवं सुरेश अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story