Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फारूक अब्दुल्ला शुक्र मनाएं, पाक में बोलते तो जीभ काट ली जाती: गिरिराज सिंह

पिछले हफ्ते फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का है।

फारूक अब्दुल्ला शुक्र मनाएं, पाक में बोलते तो जीभ काट ली जाती: गिरिराज सिंह
X

'पीओके' पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला की विवादास्पद टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि फारूक शुक्र मनाएं, यदि ऐसा पाकिस्तान में बोलते तो जीभ काट ली जाती।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संस्था द्वारा 'राष्ट्रवाद के संकल्प से नवभारत की सिद्धि" विषय पर आयोजित संगोष्ठी में उन्होंने कहा कि यदि नेहरू की जगह सरदार पटेल पीएम बनते तो पीओके भारत का हिस्सा होता, और फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग न होते।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 10 साल पुरानी डीजल टैक्सियां होंगी जब्त

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने घटती हिंदू आबादी के खतरे गिनाते हुए देश में सभी धर्मों के लिए एक कानून बनाने की पैरवी की। उन्होंने कहा देश की संस्कृति और राष्ट्रवाद खतरे में है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने एक और विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं, और उसके पास भी परमाणु बम है, वह भारत को जम्मू-कश्मीर के अपने कब्जे वाले हिस्से पर नियंत्रण नहीं करने देगा।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! नेशनल हाइवे पर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

बता दें कि पिछले हफ्ते फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का है। उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हम कब तक कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। यह पीओके उनके बाप की जागीर नहीं है।

पीओके पाकिस्तान में है और यह 'जम्मू-कश्मीर' भारत में है।

यह भी पढ़ें- मणिपुर: मुठभेड़ दो उग्रवादी ढेर, एक जवान शहीद

source- news 18 india

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story