Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्थापना दिवस समारोह में 4 दर्जन छात्राओं पर मधुमक्खियों का हमला, मंच पर बैठे रहे नेता

मध्यप्रदेश में स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ी घटना हो गई। भिंड में आयोजित स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ी मधुमक्खियों हमला कर दिया। जिसकी करीब 4 दर्जन छात्राएं शिकार हो गई।

स्थापना दिवस समारोह में 4 दर्जन छात्राओं पर मधुमक्खियों का हमला, मंच पर बैठे रहे नेता

भिंड। मध्यप्रदेश में स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ी घटना हो गई। भिंड में आयोजित स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ी मधुमक्खियों हमला कर दिया। जिसकी करीब 4 दर्जन छात्राएं शिकार हो गई। अचानक हुए मधुमक्खियों के हमले से वहां भगदड़ मच गई। रोता बिलखती छात्राओं को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इस पूरी घटना में हैरानी वाली बात यह रही की जब मधुमक्खियों ने हमला किया उस समय सामान्य प्रशासन एवं सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह के साथ अन्य नेता मंच पर मौजूद थे लेकिन किसी ने भी मंच से उतर कर छात्राओं का हाल जाने के लिए उनके पास जाने की जहमत नहीं उठाई। यही नहीं घटना के समय नेताओं के साथ कलेक्टर साहब तक मौजूद थे पर वह भी मंच नेताओं के साथ विराजमान रहे।

वो खुद को मधुमक्खियों के हमले से बचाने के लिए मैदान में ही इधर-उधर दौड़ने लगी। कुछ छात्राओं ने कपड़े से अपने शरीर और मुंह को ढंकने की कोशिश की। लेकिन फिर भी कई छात्राओं को मधुमक्खियों ने काट लिया। इससे कई छात्राओं के चेहरे पर सूजन आ गई और कई छात्राएं बेसुध हो गईं। मौके पर मौजूद छात्राओं ने बताया कि,सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद फोटो सेशन हो रहा था। उसी दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। जब तक वो सुरक्षित स्थान पर पहुंचते। उससे पहले ही कई छात्राओं को मधुमक्खियों ने काट लिया।

Next Story
Top