Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने वाले RPF के DGI विजय गिरफ्तार, फिर मुचलके पर रिहा

इंदौर जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस में सोमवार को महिला यात्री से छेड़छाड़ के मामले में RPF के DGI विजय खातेकर को आखिरकार GRP ने गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने वाले RPF के DGI विजय गिरफ्तार, फिर मुचलके पर रिहा
X

जबलपुर। इंदौर जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस में सोमवार को महिला यात्री से छेड़छाड़ के मामले में RPF के DGI विजय खातेकर को आखिरकार GRP ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद DGI विजय के उत्तर रेलवे में तबादले की खबर लगने के बाद GRP ने आनन फानन में यह कार्रवाई की। DGI विजय ​खातेकर को गिरफ्तार करने के बाद GRP ने केस में सहयोग करने की शर्त पर जमानत देकर रिहा कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार DGI विजय ​खातेकर के रिलीव होते ही जीआरपी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें मुचलके पर रिहा भी कर दिया। जीआरपी ने खातेकर से बांउड ओवर भी करया है जिसमें यह उल्लेख है कि चालान पेश होने की तारीख को वे कोर्ट में पेश होंगे।

विदेश यात्रा पर भी नहीं जाने के निर्देश

जीआरपी ने रिगफ्तारी और बाउंड ओवर की कार्रवाई के दौरान डीआरजी के मूल निवास स​मेत उनके सभी पतों की भी जानकारी ले ली है, जहां वे रह सकते हैं। यहां तक कि उनका पासपोर्ट का नंबर भी दर्ज कर लिया है। DGI विजय ​खातेकर को देश नहीं छोड़ने के सख्त निर्देश दिए गए है। इस मामले में जीआरपी ने पीड़ित महिला के पति के बयान भी दर्ज कर लिए ​हैं।

यह है पूरा मामला

बता दें गत 15 जुलाई को इंदौर जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस में रेलवे विभाग के एक बड़े अधिकारी की पत्नी अपनी बेटी के साथ एसी-2 कोच में सीट नंबर 15 और 17 पर यात्रा कर रही थी। उसी कोच में RPF के DIG विजय खातेकर भी सीट नंबर 13 पर थे। ​महिला का आरोप है कि रात में डीआईजी ने नरसिंहपुर स्टेशन निकलने के बाद उससे छेड़छाड़ की। महिला ने मौके पर विरोध किया और शौर मचा दिया।

जिसके बाद डीआईजी विजय भागकर दूसरे कोच में चले गए। इसके बाद कोच में मौजूद अन्य यात्री भी वहां पहुंच गए थे। वहीं इस पूरे मामले में DIG विजय खातेकर ने महिला द्वारा लगाए आरोपों निराधार बताते हुए कहा कि रात में जब उन्हें प्यार लगी तो पानी की बोतल उठाने के दौरान अंधेरे की वजह से गल्ती से उनका हाथ महिला को लग गया था। इसके लिए उन्होंने महिला तुरंत मांफी भी मांगी थी लेकिन वह कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं हुई और चिल्लाने लगी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story