Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिग्विजय - सिंघार का मामला अब अनुशासन समिति के पास, ए के एंटोनी करेंगे जांच

प्रदेश कांग्रेस में बीते एक सप्ताह से घमासान मचा है। जिसको लेकर पार्टी हाईकमान चिंतित है। अब अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने इस मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया है।

दिग्विजय - सिंघार का मामला अब अनुशासन समिति के पास, ए के एंटोनी करेंगे जांच
X
AK Antony will investigate Digvijay - Singhar's case

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस में बीते एक सप्ताह से घमासान मचा है। जिसको लेकर पार्टी हाईकमान चिंतित है। अब अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने इस मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया है। अब मामले की जांच अनुशासन समिति के अध्यक्ष एके एंटोनी करेंगे। उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

माना जा रहा है कि एंटोनी बयानबाजी से जुड़े नेताओं को अपने पास बुला सकते हैं और उनसे व्यक्तिगत रुप से बात कर सकते हैं। इस बीच यह भी खबर है कि आगामी 10 सितंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिल सकते हैं।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस में इन दिनों बयानबाजी चरम पर है। दिग्विजय सिंह के मंत्रियों को पत्र लिखने के बाद वन मंत्री उमर सिंघार ने इसका विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। जिसके बाद एमपी की सियासत गरमा गई। कांग्रेस और कई निर्दलिय विधायकों ने भी मंत्रियों को लेकर नाराजगी जाहिर की। सिंधिया ने भी कहा था कि सरकार में कोई बाहरी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story