Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवराज सिंह की हत्या के विरोध में आज प्रदेशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे मध्यप्रदेश के वकील Watch Video

एमपी के वकील आज प्रदेशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे। मंदसौर में विहिप नेता और वकील युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या के विरोध में वकीलों ने हड़ताल का ऐलान किया है। प्रदेश के वकीलों की नियामक संस्था स्टेट बार काउंसिल के चेयरमैन शिवेंद्र उपाध्याय ने मंदसौर में वकील युवराज सिंह की हत्या के विरोध में हड़ताल करने का निर्णय लिया है।

युवराज सिंह की हत्या के विरोध में आज प्रदेशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे मध्यप्रदेश के वकीलAdvocates of Madhya Pradesh will be on statewide strike today to protest against the murder of Yuvraj Singh

भोपाल। एमपी के वकील आज प्रदेशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे। मंदसौर में विहिप नेता और वकील युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या के विरोध में वकीलों ने हड़ताल का ऐलान किया है। प्रदेश के वकीलों की नियामक संस्था स्टेट बार काउंसिल के चेयरमैन शिवेंद्र उपाध्याय ने मंदसौर में वकील युवराज सिंह की हत्या के विरोध में हड़ताल करने का निर्णय लिया है। उपाध्याय ने कहा कि इस तरह की वारदात ने वकीलों की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल उठा दिए हैं।


राज्य अधिवक्ता परिषद जबलपुर ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग उठाई है। वकीलों का कहना है कि वकीलों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। उनकी सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। शिवराज सिंह ने भी 2012 में वकीलों की पंचायत में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने का आश्वासन दिया था, लेकिन एक्ट को लागू नही किया। इसी तरह कमलनाथ सरकार ने अपने चुनावी एजेंडे में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक लागू नहीं किया। बता दें कि हाल ही में अज्ञात बाइक सवारों ने मंदसौर में युवराज सिंह की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Next Story
Share it
Top