Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता गोविंदा होंगे मध्यप्रदेश के स्टेट ऑइकॉन, प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर करेंगे प्रचार

मध्यप्रदेश कमलनाथ(Chief Minister Kamal Nath) सरकार प्रदेश के ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा (Actor And Former Congress MP Govinda) को स्टेट ऑइकॉन (State Icon) बनाने जा रही है। संभवतः अगले महीने अक्टूबर के दूसरे पखवाड़े में होने वाले मैग्नीफिसेंट कार्यक्रम से पहले इसकी घोषणा हो सकती है।

अभिनेता गोविंदा होंगे मध्यप्रदेश के स्टेट ऑइकॉन, प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर करेंगे प्रचार
X

मध्यप्रदेश कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) सरकार प्रदेश के ब्रांडिंग के लिए गुजरात की तर्ज पर फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा (Actor And Former Congress MP Govinda) को स्टेट ऑइकॉन (State Icon) बनाने जा रही है। संभवतः अगले महीने अक्टूबर के दूसरे पखवाड़े में होने वाले मैग्नीफिसेंट कार्यक्रम (Magnificent Program) से पहले इसकी घोषणा हो सकती है। मुख्यमंत्री कमलनाथ की हरी झंडी मिलने के बाद इसकी तैयारियां तेज हो गई हैं। बता दें सरकार प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने और निवेशकों और पर्यटकों को लुभाने के उद्देश्य से प्रदेश की ब्रांडिंग करने की तैयारी कर रही है।

गोविंदा (Govinda) की दो तीन बार मुख्यमंत्री (Chief Minister) के साथ मुलाकात भी हो चुकी है। लोकसभा चुनाव से पहले हुई मुलाकात पर कयास लगाए गए थे कि वे कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि गोविंदा (Govinda) ने इन कयासों को ख़ारिज कर दिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगले माह अक्टूबर के दूसरे पखवाड़े में होने वाले मैग्नीफिसेंट (Magnificent Program) मप्र कार्यक्रम से पहले इसकी घोषणा हो सकती है। वे प्रदेश के पर्यटन से लेकर यहां की खूबियों का प्रचार करेंगे।

गौरतलब है जिस तरह से गुजरात सरकार ने अभिनेता अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) को ब्रांड एम्बेसडर (Brand Ambassador) बनाकर गिर, कच्छ का रण आदि का प्रचार किया था। ठीक उसी तरह कमलनाथ भी प्रदेश हित में गोविंदा का उपयोग करने की तैयारी कर रहे हैं। राज्य के कई स्थान विश्व स्तर पर पहचाने जाते हैं और भी कई जगह ऐसी हैं जिसका प्रचार कर सरकार पर्यटकों को लुभाना चाहती है। मुख्यमंत्री इस क्षेत्रों को रोजगार से जोड़ना चाहते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story