Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुभाष नगर फाटक के पास बनेगी ऐशबाग थाने की नई बिल्डिंग,जमीन आवंटन के लिए सरकार को भेजा गया प्रस्ताव

यादगारे शाहजहांनी पार्क के समीप प्रस्तावित कवर्ड मीट मार्केट जल्द आकार लगेगा। जमीन आवंटन स्वीकृति के लिए प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। आवंटन की प्रक्रिया होते ही यहां पर करीब तीन करोड़ की लागत से मीट मार्केट आकार लेगा।

सुभाष नगर फाटक के पास बनेगी ऐशबाग थाने की नई बिल्डिंग,जमीन आवंटन के लिए सरकार को भेजा गया प्रस्ताव
X
A new building of Aishbagh police station will be built near Subhash Nagar gate

भोपाल। यादगारे शाहजहांनी पार्क के समीप प्रस्तावित कवर्ड मीट मार्केट जल्द आकार लगेगा। जमीन आवंटन स्वीकृति के लिए प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। आवंटन की प्रक्रिया होते ही यहां पर करीब तीन करोड़ की लागत से मीट मार्केट आकार लेगा। यहां पर इतवारा और इस्लामपुरा की दुकानों को शिफ्ट किया जाएगा। जहां यह जमीन आरक्षित की गई है, वह मत्स्य पालन विभाग की है।

इधर जिला प्रशासन ने ऐशबाग थाने के लिए भी सुभाष नगर फाटक के पास जमीन आरक्षित की है। इसका प्रस्ताव भी शासन के पास स्वीकृति के लिए भेजा गया है। वर्तमान में ऐशबाग थाना स्टेडियम की सीढ़ियों के नीचे लग रहा है। शहर तहसीलदार देवेन्द्र चौधरी ने बताया कि शाहजहांनी पार्क के पास स्थित मत्स्य विभाग की जमीन पर कवर्ड मीट मार्केट के लिए जमीन आवंटन के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। इसके अलावा ऐशबाग थाने के लिए भी एक प्रस्ताव शासन को स्वीकृति के लिए भेजा गया है। थाने के निर्माण के लिए 16 हजार वर्ग फीट से अधिक जमीन आरक्षित की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story