Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भोपाल रेलवे स्टेशन पर युवती से गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भोपाल के रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप की बात कही जा रही है।

भोपाल रेलवे स्टेशन पर युवती से गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तारA Girl gang-raped at Bhopal railway station, Police arrested four accused

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भोपाल के रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने रात में इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवती अपनी भांजी के साथ दशहरे की झांकी देखकर लौट रही थी। इसी दौरान वह लघुशंका के लिए प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर गई। जहां चार आरोपियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों- धर्मेंद्र, विक्रम करोसिया, राजेश खरे और राकेश करोसिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(डी), 506 एवं 342 के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Story
Share it
Top