Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मध्य प्रदेश : जीत-हार पर पार्टी कार्यकर्ताओं में लगी थी अनोखी शर्त, हारने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता को मुंडाना पड़ा सिर

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपना सिर का बाल मुड़वा लिया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता का नाम बीएल सेन है। उन्होंने सिर का बाल इसलिए मुड़वा लिया क्योंकि वे भाजपा के एक कार्यकर्ता से शर्त हार गए हैं।

मध्य प्रदेश : जीत-हार पर पार्टी कार्यकर्ताओं में लगी थी अनोखी शर्त, हारने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता को मुंडाना पड़ा सिर

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद देश-विदेश में खूब चर्चाएं हो रही हैं। लोकसभा चुनाव 2019 की जीत के बाद मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक अनोखी शर्त भी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यकर्ता से शर्त हारने के बाद अपने सिर का बाल मुंडवा लिया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता का नाम बाबूलाल सेन है।

पत्रकारों से उन्होंने बताया कि हमने शर्त लगाई थी कि अगर मोदी पीएम बनते हैं, तो मैं सबके सामने अपना सिर मुंडवाऊंगा और अगर राहुल गांधी पीएम बनते हैं, तो वह (भाजपा कार्यकर्ता) अपना सिर मुंडवाएंगे। अब जब मेरी पार्टी हार गई है, तो मैंने अपना सिर मुंडवा लिया है।

नतीजे आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई याद

नतीजे आने के दूसरे दिन भाजपा के कार्यकर्ता मंडलोई ने सुबह-सुबह अपने साथियों के साथ नाई लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल सेन के घर पहुंच गए और उन्होंने चुनाव पर लगी शर्त याद दिलाई। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपनी हार मानते हुए मुंडन करा लिया। मुंडन के बाद बाबूलाल ने पत्रकारों से चुनाव से पहले का पूरा किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीएम कमलनाथ की सरकार ने चार महीने में अच्छा काम किया है। अगर कर्जमाफी का समय बढ़ा दिए होते तो परिणाम कुछ और आ सकते थे।

Loading...
Share it
Top