Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार में खेल रहे आठ साल के मासूम की दम घुटने से मौत, बेखबर थे परिजन Watch Video

मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना आई है जहां एक आठ साल के मासूम की कार में दम घुटने से मौत हो गई। मासूम ने एक दिन पहले ही अपना 8वां जन्म​दिन मनाया था।

कार में खेल रहे आठ साल के मासूम की दम घुटने से मौत, बेखबर थे परिजन Watch Video
X

मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना आई है जहां एक आठ साल के मासूम की कार में दम घुटने से मौत हो गई। मासूम ने एक दिन पहले ही अपना 8वां जन्म​दिन मनाया था। घटना गुरुवा दोपहर रामपुर बाघेलान के सेहेरुआ गांव की बताई जा रही है। घर के इकलौते ​चिराग की इस तरह मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है।

सतना के रामपुर थानातंर्गत सेहेरुआ निवासी रमेश पटेल का एक इकलौता बेटा शिवम पटेल गुरुवार को खेलता हुआ कार के अंदर जा बैठा। कार में ऑटो लॉक सिस्टम था जिसके चलते कार लॉक हो गई और मासूम शिवम अंदर ही फंस गया। कार के शीशों में ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी जिसके चलते आने जाने वाले लोगों को कार के अंदर शिवम की मौजूदगी का पता नहीं चल सका।

बता दें 5 जून को शिवम का आठवां जन्मदिन मनाया गया था। इसलिए घर में रिश्तेदारों की मौजूदगी के चलते काफी देर तक किसी का शिवम पर ध्यान नहीं गया। घंटों जब शिवम परिवार के लोगों को नहीं मिला तो उसे परिजन ढूंढने लगे जब कार का दरवाजा खोला गया तो शिवम गाड़ी में अचेत पड़ा मिला। जिसके बाद घबराकर परिजन उसे नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए लेकिन वहां डॉक्टर नहीं मिलने के कारण आनन फानन में शहर के अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मासूम शिवम को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की मानें तो शिवम की दम घुटने से मौत हुई है मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story