Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विदिशा में पैसों की लालच में पांच दोस्तों ने अपने ही साथी का किया अपहरण फिर सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या

विदिशा में अपहरण कर एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक छात्र के उसके दोस्तों ने ही अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मामला गंजबासौदा का है।

विदिशा में पैसों की लालच में पांच दोस्तों ने अपने ही साथी का किया अपहरण फिर सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या5 friends greed for money kidnapped and murdered their own partner in Vidisha

विदिशा। विदिशा में अपहरण कर एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक छात्र के उसके दोस्तों ने ही अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मामला गंजबासौदा का है। पुलिस ने मंगलवार को उसका शव बरामद किया। साथ ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें चार नाबालिग हैं। छात्र का नाम पवन बताया जा रहा है जो 6वीं कक्षा में पढ़ता था। पांच दोस्तों ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी और शव को पानी से भरे गढ़े में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक गंजबासौदा के गायत्री नगर निवासी हलवाई नारायण कुशवाह का बेटा सोमवार शाम करीब 6 बजे से लापता था। जिसके बाद परिजनों ने मोहल्ले के ही एक युवक पर संदेह जताया था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपियों से पूछताछ की। जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल लिया। बताया जाता है कि सभी दोस्त उससे 15 लाख की वसूली करने के फिराक में थे।

Next Story
Share it
Top