Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनी ट्रैप रैकेट का खुलासा, हाई प्रोफाइल लोगों से दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बना करती थीं ब्लैकमेल, तीन लड़कियां गिरफ्तार Watch Video

मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है। बुधवार देर रात इंदौर एटीएस और मध्यप्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस मामले में 3 लड़कियों को पकड़ा हैं।

हनी ट्रैप रैकेट का खुलासा, हाई प्रोफाइल लोगों से दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बना करती थीं ब्लैकमेल, तीन लड़कियां गिरफ्तार Watch Video

इंदौर। मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है। बुधवार देर रात इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई करते हुए इस मामले में 4 लोगों को पकड़ा है जिसमें 3 लड़कियां भी शामिल हैं। देर रात करीब 3 बजे इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम तीनों लड़कियों को लेकर इंदौर पहुंची। इसके बाद इन्हें महिला थाने मेंं कड़े पहरे में रखा गया है। गुरुवार को पुलिस और खुफिया विभाग के वरिष्ठ अधिकारी पूछताछ करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के एक बड़े अधिकारी को भी इन लड़कियों ने अपना शिकार बनया था। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इन 4 के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी। इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और एटीएस ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा है।

अश्लील वीडियो बना करतीं थी ब्लैकमेल

तीनों लड़कियां हाई प्रोफाइल लोगें को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने काम कर रही थीं। इन पर आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति को ब्लैक मेल कर रहीं थीं। इंदौर एटीएस ने अपनी सूचना के आधार पर इन्हें बुधवार शाम गोविंदपुरा थाना लाया गया जहां इनसे पूछताछ की जा रही है। दरअसल, हनीट्रेप की एफआईआर इंदौर क्राइम ब्रांच में दर्ज हुई है। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। एफआईआर किसने करवाई है और पकड़ी गई महिलाएं कौन हैं पुलिस फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दे रही है।


अलग-अलग जगहों से हुई गिरफ्तारी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक इंदौर से मिले इनपुट के बाद बुधवार शाम 6 बजे भोपाल में गोविंदपुरा, कमला नगर और अयोध्या नगर पुलिस ने तीन अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक युवती को भोपाल की पॉश रिवेरा टाउनशिप से पकड़ा गया है। यह यहां एक पूर्व मंत्री के घर में किराए पर रह रही थी। जिन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। उनमें से एक का कुछ समय पहले वीडियो वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि युवतियों के मोबाइल फोन से बड़े पैमाने पर आपत्तिजनक वीडियो और डेटा मिला है।

नेताओं और अफसरों को करती थी ब्लैकमेल

इंदौर पुलिस की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति ने पिछले दिनों शिकायत की थी एक महिला उनसे दोस्ती करने के बाद उनके साथ कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। बताया जा रहा है कि ये तीनों युवतियां कई नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल कर रहीं थी। ये महिलाएं कई नेताओं, अफसरों को फोन करके धमका रही थीं, जबकि भोपाल में नेताओं और अफसरों को अपना शिकार बना चुकी हैं। अब इंटेलिजेंस पुलिस हनी ट्रैप के रैकेट को खंगाल रही है।

Next Story
Share it
Top