Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेशः बारातियों से भरा मिनी ट्रक 100 फिट गहरी नदी में गिरा, 25 की मौत, कई घायल

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में सोन नदी पर बने एक पुल से बारात को लेकर जा रहे एक मिनी ट्रक के आज रात नीचे गिर जाने की घटना में 21 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हुए हैं।

मध्य प्रदेशः बारातियों से भरा मिनी ट्रक 100 फिट गहरी नदी में गिरा, 25 की मौत, कई घायल
X

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में सोन नदी पर बने एक पुल से बारात को लेकर जा रहे एक मिनी ट्रक के आज रात नीचे गिर जाने की घटना में 25 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मरने वाले लोगों के लिए शौक व्यक्त किया और मृतक लोगों के परिजनो को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ेंः एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट: भोपाल में वकीलों ने विरोध प्रदर्शन किया, 11 वकीलों ने कराया मुंडन

रात करीब 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक जिले के बाहरी थाना क्षेत्र में अमेलिया के निकट पुल से नीचे गिरा।बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ने के बाद मिनी ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर 100 फीट नीचे नदी में जा गिरा।

यह भी पढ़ेंः कटनी में पैसेंजर ट्रेन के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, 12 यात्री घायल

हादसे की सूचना के बाद बहरी थाना प्रभारी विशाल शर्मा और अमिलिया थानेदार दीपक सिंह बघेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा जा रहा है, ताकि इसमें फंसे लोगों को निकाला जा सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story