Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूजा के दौरान गणेश पंडाल पर गिरी दीवार, 02 महिलाओं की मौत 06 घायल, नेता प्रतिपक्ष भार्गव पहुंचे अस्पताल

मध्यप्रदेश के सागर जिले (sagar district) में गणेशोत्सव (ganesh festival) की धूम उस समय मातम में बदल गई जब गणेश पंडाल के नजदीक एक घर की दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत हो गई।

घायलों को देखने पहुंचे गोपाल भार्गवGopal Bhargav

मध्यप्रदेश के सागर जिले (sagar district) में गणेशोत्सव (ganesh festival) की धूम उस समय मातम में बदल गई जब गणेश पंडाल के नजदीक एक घर की दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 6 महिलाएं घायल हो गई। हादसे की ख़बर मिलते ही नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता गोपाल भार्गव भी अस्पताल पहुंचे और घायलों और दुर्घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने तहसीलदार को मृतकों के परिवार और घायलों को राहत राशि देने का निर्देश दिया।

रहली थाना क्षेत्र के बमेरा गांव में बुधवार रात गणेशोत्सव (ganesh festival) में दर्दनाक हो गया। गणेश पंडाल में भजन कीर्तन के दौरान पास की एक दीवार भरभरा कर ढह गई। जिस वक्त दीवार गिरी उस समय पंडाल में पूजा चल रही थी जिसकी वजह से वहां काफी ​भीड़ थी। अचानक दीवार गिरने के कारण पास खड़ी महिलाएं उसकी चपेट में आ गईं और चीख पुकार मच गई। चीख़-पुकार सुनकर आसपास के लोग बचाने के लिए भागे। फौरन राहत और बचाव कार्य किया गया। मलबे में से महिलाओं को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी। मलबा गिरने से छ: महिलाएं घायल हो गई हैं सभी का इलाज किया जा रहा है।

Next Story
Share it
Top