Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेतन बढ़ाने को लेकर 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने शुरू किया आंदोलन , श्रम आयुक्त ने जिकित्सा और एनएचएम को किया तलब

कर्मचारियों का कहना है कि अगर इसके बाद भी मांगें नहीं मानी गईं तो आगे के आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। एंबुलेंस कर्मचारियों के आंदोलन को देखते हुए मंगलवार को श्रम आयुक्त ने 108 एंबुलेंस का संचालन करने वाली जिकित्सा कंपनी और एनएचएम के अधिकारियों को बुलाया है।

वेतन बढ़ाने को लेकर 108 एंबुलेंस कर्माचारियों ने शुरू किया आंदोलन
X
108 ambulance workers protest to increase salary in Bhopal

भोपाल। समय पर वेतन नहीं मिलने और वेतन बढ़ोतरी नहीं होने से गुस्साए 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने सोमवार से आंदोलन शुरू कर दिया है। सोमवार को 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने मौन प्रदर्शन कर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया। कर्मचारियों का कहना है कि अगर इसके बाद भी मांगें नहीं मानी गईं तो आगे के आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। एंबुलेंस कर्मचारियों के आंदोलन को देखते हुए मंगलवार को श्रम आयुक्त ने 108 एंबुलेंस का संचालन करने वाली जिकित्सा कंपनी और एनएचएम के अधिकारियों को बुलाया है।

बता दें कि 108 एंबुलेंस कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर श्रम आयुक्त में शिकायत भी थी। 108 कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष राम परमार ने बताया कि मांगें नहीं मानी तो कर्मचारी 108 सेवा भी बाधित करेंगे। वेतन बढ़ोतरी समेत अन्य मांगों लेकर 108 एंबुलेंस के कर्मचारी सोमवार से आंदोलन शुरू किया हैं। वह अभी कुछ दिन तक काली पट्टी बांधकर काम करेंगे। इसके बाद भी मांगें नहीं मानी गईं तो आगे के आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। 108 कर्मचारी संघ के प्रवक्ता मोहम्मद असलम ने बताया कि अक्टूबर 2017 में कर्मचारियों की इंक्रीमेंट लगाया जाना था, पर अभी तक एक भी इंक्रीमेंट नहीं लगाया गया है। एंबुलेंसों में पर्याप्त दवाएं नहीं रहतीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story