Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनी ट्रैप मामले में इंदौर में पुलिस ने मारा छापा, नाइट क्लब से 67 युवतियां छुड़ाईं गईं, एक निजी दफ्तर भी सील

इंदौर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हनीट्रैप मामले में एक मीडिया हाउस और उससे जुड़े संस्थानों और निवास पर शनिवार देर रात छापा मारा। छापेमारी के बाद पुलिस ने अखबार के दफ्तर को सील कर दिया है।

हनी ट्रैप मामले में इंदौर में पुलिस ने मारा छापा, नाइट क्लब से 67 युवतियां छुड़ाईं गईं,  एक निजी दफ्तर भी सीलPolice and district administration conducted raids indore

इंदौर। इंदौर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हनीट्रैप मामले में एक मीडिया हाउस और उससे जुड़े संस्थानों और निवास पर शनिवार देर रात छापा मारा। छापेमारी के बाद पुलिस ने अखबार के दफ्तर को सील कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक नाइट क्लब से 67 युवतियों और महिलाओं को "बचाया। इनके साथ कुछ बच्चे भी थे। इनमें पश्चिम बंगाल और असम की बार डांसर शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि नाइट क्लब से जुड़े मामले में भारतीय दंड विधान की धारा 370 (मानव तस्करी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह छापेमारी उन तमाम वीडियो को जब्त करने के लिए किया गया है जिसे हनी ट्रैपिंग के लिए बनाया गया था।

बता दें कि मध्यप्रदेश में हनीट्रैप मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस जांच के लपेटे में कई वरिष्ठ अधिकारी भी आए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने इस मामलेे की जांच के लिए एक एसआईटी की गठन भी किया था।

Next Story
Share it
Top