Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम कमलनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया, कहा - आज मैंने एक अच्छा साथी खो दिया

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम कमलनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। कमलनाथ ने कहा है कि गौर के निधन का समाचार मुझे स्तब्ध करने वाला है। आज मैंने एक अच्छा मित्र , अच्छा साथी खो दिया है। उनसे मेरे सदैव क़रीबी संबंध रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम कमलनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया
X
CM Kamal Nath expressed deep condolences on the death of former Chief Minister Babulal Gaur

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम कमलनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। कमलनाथ ने कहा है कि गौर के निधन का समाचार मुझे स्तब्ध करने वाला है। आज मैंने एक अच्छा मित्र , अच्छा साथी खो दिया है। उनसे मेरा सदैव क़रीबी संबंध रहा। वे एक ज़िंदादिल , बेबाक़ शैली के , सीधे साधे सरल व्यक्ति थे। उन्होंने हमेशा निर्भिकता , बेबाक़ी से अपने विचार व्यक्त किए और खुलेमन से अपना जीवन जिया। प्रदेश के विकास ख़ासकर भोपाल के विकास की उन्हें हमेशा चिंता रहती थी।

सीएम ने कहा है कि जब मैं केंद्रीय मंत्री था , हमेशा मध्यप्रदेश की कई योजनाओं को लेकर मेरे पास आते थे और राशि स्वीकृत कराकर ले कर जाते थे। जो वे ठान लेते थे , उसे मनवाकर रहते थे। जनता के साथ उनका जीवंत संपर्क था। जनहित के मुद्दों पर कोई समझौता नहीं करते थे। स्पष्टवादिता के कारण अपने विचारों में कभी उन्होंने दलगत राजनीति नहीं आने दी , पार्टी लाइन से भी परे हटकर अपने विचार खुलेमन से रखते थे।

कमलनाथ ने कहा कि वे मेरे साथ विदेश दौरे पर भी गये। मेरे प्रति सदैव उनका प्रेम , स्नेह रहा। हमारे रिश्तों , संबंधो में कभी दलीय राजनीति आड़े नहीं आयी। आज एक ज़िंदादिल , हंसता , मुस्कुराता साथी हमारे बीच से चला गया। उनकी कमी हमेशा मुझे अखरेगी। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story