Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सदस्यता गंवा चुके पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी को बड़ी राहत, सजा पर 2 महीने तक रोक

मध्यप्रदेश विधानसभा से हाल ही में सदस्यता गंवा चुके पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी को बड़ी राहत मिली है। जबलपुर हाई कोर्ट ने लोधी की सजा पर 2 महीने तक रोक लगा दी है।

सदस्यता गंवा चुके पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी को बड़ी राहत, सजा पर 2 महीने तक रोकBig relief to BJP MLA Prahlad Lodhi from High court

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा से हाल ही में सदस्यता गंवा चुके पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी को बड़ी राहत मिली है। जबलपुर हाई कोर्ट ने लोधी की सजा पर 2 महीने तक रोक लगा दी है। बता दें कि प्रह्लाद लोधी को भोपाल के स्पेशल कोर्ट ने तहसीलदार से मारपीट के मामले में दो साल की सज़ा सुनायी थी। कोर्ट के इस फैसले के ख़िलाफ प्रह्लाद लोधी हाईकोर्ट चले गए थे।

कल इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में सुनावई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। गुरुवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए प्रह्लाद लोधी को राहत दे दी। हाई कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि राजनीतिक साजिश के तहत विधायक की सदस्यता रद्द की गई थी। विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जिस तरह से जल्दबाजी में फैसला लिया गया वह राजनीतिक द्वेष दिखाता है।

Next Story
Share it
Top