Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP News: कमलनाथ और नकुलनाथ को क्वारेंटाइन करने बीजेपी ने लिखा पत्र, दौरे पर पहुंचे छिंदवाड़ा

MP News: कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ भोपाल और दिल्ली से 95 दिनों के बाद आज आ रहे छिंदवाड़ा। पढ़िए पूरी खबर-

Kamal Nath
X
कमलनाथ और नकुलनाथ को क्वारेंटाइन करने बीजेपी ने लिखा पत्र,

MP News: छिंदवाड़ा में रोना महामारी के संक्रमण ने कोहराम मचा रखा है। वहीं मध्य प्रदेश में भी कोरोना कहा बरपा रहा है। इस बीच छिंदवाड़ा जिले के विधायक कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ भोपाल और दिल्ली से 95 दिनों के बाद आज छिंदवाड़ा आ रहे हैं। ऐसे में भाजपा छिंदवाड़ा नगर मंडल अध्यक्ष और भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कमलनाथ और नकुलनाथ को होम क्वारेंटाइन करने के लिए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है।

कोरोना संकट के बीच कमलनाथ और नकुलनाथ के छिंदवाड़ा पहुंचने से पहले ही भाजपा ने मंगलवार को यह मांग की है। बता दें इस समय भोपाल और दिल्ली रेड जोन और हॉटस्पॉट में शामिल हैं।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये सरकार ने जरूरी गाइडलाइंस जारी की हैं, जिनके अनुसार, रेड जोन से आने वाले हर एक व्यक्ति का मेडिकल चेकअप कर उसे 14 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन किया जाना अनिवार्य है।

छिंदवाड़ा नगर मंडल अध्यक्ष रोहित पोफली और भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अंकुर शुक्ला ने आवेदन पत्र के जरिए कलेक्टर महोदय और पुलिस अधीक्षक महोदय से यह मांग की है कि, छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के छिंदवाड़ा पहुंचने पर उनका मेडिकल चेकअप कर उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया जाए।

और पढ़ें
Next Story