Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप का आरोपी पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार, सीसीटीवी में रिकॉर्ड पूरी घटना

5 जून को अचानक तबीयत बिगड़ने पर कैदी को शासकीय जिला अस्पताल में किया गया था दाखिल। पढ़िए पूरी खबर-

रेप का आरोपी पुलिस  को चकमा देकर अस्पताल से फरार, सीसीटीवी में रिकॉर्ड पूरी घटना
X

भिंड। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी को 5 जून को अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे यहां शासकीय जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंच कर जांच की है।

यह घटना जिला अस्पताल की है, जहां भर्ती कैदी प्रद्युम्न (21) फरार हो गया है। कैदी उत्तरप्रदेश के जालौन जिले के रेंढ़र थाना क्षेत्र के कसमार गांव का रहने वाला है। वह दुष्कर्म के मामले में भिंड जिला जेल में बंद था। आरोपी के अस्पताल से भागने का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है।

5 जून को अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे यहां शासकीय जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था। सुबह वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब नर्स दवाई लेकर आरोपी के पलंग के पास पहुंची। नर्स ने घटना की जानकारी अस्पताल में आरोपी की सुरक्षा में तैनात सिपाही को दी। काफी देर खोजबीन के बाद भी जब आरोपी नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंचकर जांच की है।

सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि आरोपी आराम से अपने वार्ड से निकलकर आता है। अस्पताल के रिसेप्शन पर पुलिसकर्मी बैठकर झपकी ले रहा है। धीरे से आरोपी अस्पताल से बाहर निकल जाता है और गेट पर पहुंचते ही दौड़ लगा देता है।

Next Story