Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में युवक ने एक साल में चार लोगों को उतारा मौत के घाट, घर के अंदर ही दफनाया शव

उत्तराखंड में एक युवक ने अपने ही रिश्तेदारों को मौत के घाट उतार दिया। एक साल के अंदर ही चार लोगों की हत्या कर दी। इसके बाद सभी का शव अपने ही घर में दफन कर दिया।

उत्तराखंड में युवक ने एक साल में चार लोगों को उतारा मौत के घाट, घर के अंदर ही दफनाया शव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तराखंड में एक घर में चार लोगों के शव दफनाने की खबर से सनसनी फैल गई। रुद्रपुर ट्रांजिट कैम्प की राजा कॉलोनी में एक परिवार के चार लोगों की हत्या की सूचना पुलिस को मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची।

इसके बाद घर की खुदाई करवाना शुरू कर दिया गया। इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि घर की खुदाई कराई जा रही है। अभी तक शव नहीं मिल सके हैं। खुदाई के बाद ही इस घटना का खुलासा हो पाएगा।

चारों मृतकों की पहचान हीरा लाल, उनकी पत्नी हेमवती, बेटी दुर्गा और पार्वती के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, इस आरोपी के दूर के एक रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी थी कि रुद्रपुर ट्रांजिट कैम्प की राजा कॉलोनी के एक घर में चार लोगों के शव को दफन कर दिया।

हालांकि अभी खुदवाई का काम चल रहा है, लेकिन अभी तक किसी के शव नहीं मिले हैं। पुलिस इस मामले के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पति और पत्नी ने बनाया था हत्या का प्लान

गौरतलब है कि गुरुवार को एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी सास, ससुर और दो साली की हत्या कर दी और शवों को मकान के अंदर ही दफना दिया। पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र गंगवार ने सात साल पहले हीरा लाल की बेटी लीलावती से प्रेम विवाह किया था।

इसके बाद नरेंद्र अपने ही ससुराल में रहने लगा था। इस दौरान नरेंद्र की ससुराल वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके चलते सुसराल वालों ने नरेंद्र को घर से निकाल दिया था। इसके बाद ही नरेंद्र और उसकी पत्नी ने योजना बनाई कि हीरालाल के पूरे परिवार को समाप्त कर दिया जाए और फिर बरेली के मीरगंज समेत ट्रांजिट कैंप की संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story