Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी से बीजेपी के कई सीनियर नेता नाराज!, कैबिनेट मंत्री ने कहा केवल अफवाह

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि कही कोई विधायक नाराज नहीं है। ये महज अफवाह है और सभी मजबूती के साथ सरकार के साथ खड़ें हैं। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि पुष्कर सिंह धामी को पार्टी (बीजेपी) ने बागडोर सौंपी है तो निश्चित रूप से कोई अच्छा परिवर्तन दिखाई देगा।

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी से बीजेपी के कई सीनियर नेता नाराज!, कैबिनेट मंत्री ने कहा केवल अफवाह
X

पुष्कर सिंह धामी आज शाम 5:00 बजे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। लेकिन, उनके मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले भारतीय जनता पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के नाराज होने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सतपाल महाराज, मदन कौशिक, सुबोध उन्‍याल, हरक सिंह रावत, बिशन सिंह चुफाल और यशपाल आर्या ने हाईकमान के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने इन सभी नेताओं से मुलाकात की है। मुलाकात का मकसद यह था कि यदि कोई दिक्कत है तो उसे समय रहते सुलझाया जा सके।

जानकारी के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता धन सिंह रावत और नैनीताल के सांसद अजय भट्ट भी सुबोध उन्‍याल के साथ बैठक कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज ने बैठक की है। लेकिन महाराज के दिल्‍ली जाने की खबर अफवाह है।

कोई विधायक नहीं है नाराजगी है सिर्फ अफवाह

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि कही कोई विधायक नाराज नहीं है। ये महज अफवाह है और सभी मजबूती के साथ सरकार के साथ खड़ें हैं। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि पुष्कर सिंह धामी को पार्टी (बीजेपी) ने बागडोर सौंपी है तो निश्चित रूप से कोई अच्छा परिवर्तन दिखाई देगा। पूरी सरकार धामी जी के साथ खड़ी रहेगी।

बैठक में चुनाव लड़ने का तरीका तय किया गया है उसी पर हम चलेंगे। केवल सीएम का चेहरा बदला है बाकि सोच बीजेपी की है। उन्‍होंने यह भी कहा कि मैंने कहीं पढ़ा है कि 35 विधायक दिल्‍ली पहुंचे हैं। ये सारी खबरें महज अफवाह हैं, पार्टी के सभी नेता एकजुट हैं। वहीं बीजेपी विधायक धन सिंह रावत ने कहा कि कही कोई नाराजगी नहीं है, मुझे नहीं लगता उत्तराखंड में कोई नाराज होगा। सभी पार्टी के निर्णय से खुश हैं।

मनोनीत सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सतपाल महाराज से की मुलाकात

उत्तराखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में राज्य मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर मुलाकात की। सतपाल से पहले पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चन्द्र खंडूरी से उनके आवास पर मुलाकात की।

Next Story