Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड: गहरी खाई में जा गिरा वाहन, 13 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो एक यात्री वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख
X

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत

उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो एक यात्री वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसा इतना भयानक था की मौके पर ही 13 लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद चकराता एसडीएम, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौक पर पहुंच चुकी है। खाई से लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चकराता तहसील से जुड़े भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार सुबह पीएमजीएसवाई के बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे चलकर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। सड़क हादसे में यूटिलिटी सवार 14 लोगों की मौके पर ही मौत की सूचना है। गाड़ी के खाई में गिरते ही वहां पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई हैं। चूंकि दुर्घटनास्थल अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में हैं, ऐसे में राहत व बचाव कार्य में समय लग रहा है। घटना की सूचना से राजस्व और थाना पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई। एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया घटनास्थल के लिए चकराता और त्यूणी तहसील से राजस्व टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

सीएम ने जताया दुख

हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दुख जताया है। उन्होंने ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। सीएम ने जिला प्रशासन को रेस्क्यू कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों का बिना किसी देरी के इलाज करने के निर्देश दिए हैं।

Next Story