Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेशनल हेराल्ड को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर हल्ला बोल! सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल करने का लगाया आरोप

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रही है। कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है। शुक्रवार को मसूरी स्थित एसडीएम दफ्तर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन डीएम को सौंपा है।

नेशनल हेराल्ड को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर हल्ला बोल! सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल करने का लगाया आरोप
X

कांग्रेस(Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) से ईडी पूछताछ कर रही है। कांग्रेस ने ED की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है। शुक्रवार को मसूरी स्थित एसडीएम दफ्तर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने बीजेपी(BJP) पर निशाना साधा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन डीएम को सौंपा है। उन्होंने राहुल गांधी से की जा रही ईडी की तरफ से पूछताछ को रोकने की मांग की।

बता दें कि, ईडी ने नेशनल हेराल्ड(National Herald) मामले में राहुल गांधी से पूछताछ की है। उत्तराखंड(Uttrakhand) के मसूरी स्थित दफ्तर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही बीजेपी सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाए है कि बीजेपी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बना रही है। कांग्रेसियों का कहना है कि राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ इसी का प्रमाण है। कांग्रेस के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर हे। कांग्रेस के सीनियर नेताओं पर गलत कार्रवाई कर देश में अस्थिरता का माहौल पैदा कर रही है।

उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से लगातार प्रदर्शन किया जाएगा। गौरव अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी का असली चेहरा सामने आ रहा है। वह लगातार सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है। देश में बीजेपी के खिलाफ लगातार आक्रोश पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बीजेपी पड्यंत्र के तहत फंसाने की कोशिश कर रही है।



और पढ़ें
Next Story