Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले- मैं खटीमा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा, दिया अबकी बार 60 पार का नारा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि मैं खटीमा निर्वाचन क्षेत्र (Khatima constituency) से चुनाव लड़ूंगा।

सीएम पुष्कर सिंह धामी बोले- मैं खटीमा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा, दिया अबकी बार 60 पार का नारा
X

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami) आज भारतीय जनता पार्टी (BJP- बीजेपी) की कोर कमेटी की बैठक (BJP Core Committee Meeting) में शामिल हुए। बैठक के बाद उत्तराखंड (Uttarakhand) के सीएम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया है कि किस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि मैं खटीमा निर्वाचन क्षेत्र (Khatima constituency) से चुनाव लड़ूंगा। हम सब एक साथ हैं और चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। इस बार हमने 'अबकी बार 60 पार' का नारा दिया है। उम्मीदवारों की सूची जल्द घोषित की जाएगी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। यही कारण है कि उत्तराखंड में मीटिंगों को सिलसिला जारी है। वहीं जीत की रणनीति पर बातचीत की जा रही है। अब सीएम पुष्कर सिंह खुद चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। आगमी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई।

बैठक के बाद सीएम पुष्कर धामी से कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे वह खटीमा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरेंगे। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि जल्द ही उम्मीवारों की लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी। बता दें कि उत्तराखंड में बीजेपी ने अबकी बार 60 पार का नारा दिया है।

Next Story