Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के दिन कोरोना संक्रमित हुई दुल्हन तो PPE किट पहनकर लिए 7 फेरे, बिना पत्नी के बारात संग घर लौटा दूल्हा

देश में कोरोना (Corona) कहर बरपा रहा है। कोरोना के साथ-साथ देश में शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है। उत्तराखंड (Uttrakhand) में शादी समारोह के दौरान दुल्हन (Bride) के कोरोना संक्रमित पाए जाने से लोग दहशत में आ गए।

शादी के दिन दुल्हन हुई कोरोना संक्रमित, PPE किट पहनकर लिए 7 फेरे
X

शादी के दिन दुल्हन हुई कोरोना संक्रमित।

देश में कोरोना (Corona) कहर बरपा रहा है। कोरोना के साथ-साथ देश में शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है। उत्तराखंड (Uttrakhand) में शादी समारोह के दौरान दुल्हन (Bride) के कोरोना संक्रमित पाए जाने से लोग दहशत में आ गए। लेकिन गांव वालों ने सावधानी पूर्वक दोनों की शादी (Wedding) संपन्न करवा दी। यह मामला उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले (Almora district) के लाट गांव से सामने आया है। शादी समारोह (Wedding ceremony) में उस समय हड़कंप मच गया जब दुल्हन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई।

आपको बता दें कि दूल्हन के घर पर राजस्थान के बीकानेर से बारात भी पहुंच गई थी। कोरोना संक्रमित दुल्हन ने पीपीई किट पहनकर शादी रचाई। दूल्हे और शादी कराने वाले दोनों पक्षों के पंडितों ने भी पीपीई किट पहनी। शादी संपन्न होने के बाद बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई। जिसके बाद दुल्हन को घर में ही आइसोलेट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के लाट गांव निवासी स्व. कुंदन सिंह लटवाल और हंसी लटवाल की पुत्री विनीता उर्फ विमला लटवाल की शादी बीकानेर (राजस्थान) के भूपेंद्र से तय हुई थी। बुधवार को गांव में महिला संगीत भी संपन्न हो गया था। बृहस्पतिवार को लाट गांव में बारात आनी थी। सुबह कोविड अस्पताल बेस से जैसे ही दुल्हन के परिजनों को फोन गया तो वहां हड़कंप मच गया। पता चला कि दुल्हन विनीता की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसी दौरान दुल्हन के दरवाजे पर बीकानेर से बरात भी पहुंच गई। दुल्हन के कोरोना संक्रमित निकलने से वहां रंग में भंग पड़ गया। दुल्हन विनीता ने पीपीई किट पहनकर दूल्हे भूपेंद्र के साथ सात फेरे लिए। दूल्हे समेत शादी कराने वाले दोनों पक्षों के पंडितों ने भी पीपीई किट पहनी। शादी समारोह घर से कुछ दूरी पर एक खेत में संपन्न कराया गया।

Next Story