Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP विधायक यौन शोषण मामला: महिला ने सीएम से लगाई विधायक के DNA टेस्ट कराने की गुहार, कई स्थानों पर शारीरिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

उत्तराखंड (Uttarakhand) के द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी (MLA Mahesh Negi) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पीड़िता ने विधायल पर कई जगह शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

BJP विधायक यौन शोषण मामला: पीड़िता ने कहा विधायक ने कई स्थानों पर बनाए शारीरिक संबंध, अब DNA जांच की मांग
X

BJP विधायक यौन शोषण मामला: पीड़िता ने कहा विधायक ने कई स्थानों पर बनाए शारीरिक संबंध।

उत्तराखंड (Uttarakhand) के द्वारा हाट से विधायक महेश नेगी (MLA Mahesh Negi) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पीड़िता ने विधायक पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई ना होने पर अब पीड़िता ने सीएम से गुहार लगाई है। अब पीड़ित लड़की ने विधायक नेगी पर रेप करने की शिकायत सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से की है। आपको बता दें कि रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित लड़की ने सीएम धामी को पत्र लिखकर कहा है कि अगर विधायक नेगी ने गलत नहीं किया है तो वो डीएनए जांच से क्यों दूर भाग रहे हैं। बता दें कि रेप पीड़िता हाईकोर्ट (High Court) तक डीएनए जांच की गुहार लगा चुकी है। पीड़िता ने मुकदमे में तेज़ी लाने की मांग अब पत्र के जरिये सीएम से की है।

आपको बता दें कि पुलिस भी इस मामले में लेटलतीफी कर रही है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि मैंने इस मामले में करीब एक साल पहले मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन अब करीब 8 महीने पहले ही इसकी जांच श्रीनगर स्थित महिला थाने (Mahila Thana) में शुरू हुई। इस मामले में इतनी लापरवाही बरती गई है कि अभी तक चार्जशीट भी दाखिल नहीं की गई है। वहीं इस मामले में पीड़िता का दावा है कि बयान के मुताबिक पुलिस उसे हर जगह पर लेकर गई, जो घटना से किसी तरह जुड़ी रही। यही नहीं, उन स्थानों पर पीड़िता और विधायक के घटनास्थल पर घटना के वक्त होने की पुष्टि भी हुई, लेकिन फिर भी इस मामले में पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। यहीं नहीं पीड़िता ने प्रदेश में भाजपा की सरकार व बीजेपी का विधायक होने की वजह से भी इस मामले में लापरवाही बरती जाने का आरोप लगाया है।

बिधायक ने महिला से इन जगहों पर बनाए संबंध

विधायक महेश नेगी की पत्नी ने कहा है कि 9 अगस्त को महिला ने उनके लड़के के मोबाइल पर फोन कर उनसे बातचीत की थी। इस बातचीत के दौरान महिला ने उन्हें बताया कि विधायक के साथ उसके संबंध हैं। इसके बाद इस महिला ने कथित तौर से विधायक की पत्नी से कहा कि इस मामले को निपटाने के लिए वो उसे 5 करोड़ रुपये दें वरना वो विधायक को बदनाम कर देगी और उनके राजनीतिक करियर को भी चौपट कर देगी। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच आगे बढ़ी और पुलिस ने आरोपी महिला को थाने में बुलाकर पूछताछ की। आरोपी महिला ने नेहरू कॉलोनी थाने के साथ ही एसएसपी कार्यालय में तहरीर दी। तहरीर में कहा कि उसका मायका द्वाराहाट में है। वहां मां के बीमार होने पर मदद के बहाने विधायक ने उससे संबंध बनाए। इसके बाद उसकी शादी से पहले और बाद में विधायक ने दिल्ली, हिमाचल, हल्द्वानी, अल्मोड़ा, नेपाल में उससे शारीरिक संबंध बनाए।

महिला को विधायक से है एक बेटी

आरोपी महिला अपनी बेटी को विधायक की ही बता रही है। कुछ समय पहले महिला की डिलीवरी यूपी के शामली के अस्पताल में हुई थी। महिला ने भाजपा विधायक के DNA टेस्ट कराने की बात भी कही है। विधायक की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि इस महिला का अक्सर उनके घर आना-जाना रहता था। लेकिन महिला का आचरण ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने उसे घर आने से मना कर दिया था।

Next Story