Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहारनपुर में नौकर का सिर कटा शव मिला, मालिक की बॉडी फंदे पर लटकी दिखी, पुलिस की थ्योरी चौंकाने वाली

ननौता थाना क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर में 42 वर्षीय मालिक विनोद पुत्र ठाकुर महेंद्र सिंह का शव बाग में पेड़ से लटका मिला। विनोद के शव के पास ही उसके 35 वर्षीय नौकर प्रवीण कोरी का भी शव मिला। नौकर का शव पुराना है और कीड़े भी पड़ गए हैं। जानिये पूरा मामला...

सहारनपुर में नौकर का सिर कटा शव मिला, मालिक की बॉडी फंदे पर लटकी दिखी, पुलिस की थ्योरी चौंकाने वाली
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक नौकर का सिर और हाथ कटा शव मिला, वहीं मालिक का शरीर फंदे से लटका मिला है। पुलिस (Police) को आशंका है कि मालिक ने पहले नौकर की हत्या की और बाद में उसने सुसाइड कर लिया। हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि नौकर आज नहीं, बल्कि पिछले कई दिनों से लापता था। उसका शव (Dead Body) भी पुराना लग रहा है और बॉडी पर कीड़े भी चल रहे थे। ऐसे में पुलिस अन्य थ्योरी पर भी जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ननौता थाना क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर में 42 वर्षीय मालिक विनोद पुत्र ठाकुर महेंद्र सिंह का शव बाग में पेड़ से लटका मिला। विनोद के शव के पास ही उसके 35 वर्षीय नौकर प्रवीण कोरी का भी शव मिला। शव का सिर और हाथ काटा गया था। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि प्रवीण कोरी 9 अप्रैल से लापता था। उसके परिजनों ने थाना नानौता में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

विनोद ने भी इनकार किया था कि उन्हें प्रवीण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। विनोद के परिजनों ने बताया कि वे शुक्रवार को खेत में ट्यूबवेल को बंद करने के लिए घर से निकले थे। देर रात नहीं लौटे। उन्हें लगा कि वो खेत पर बने कमरे में सो गए होंगे। सुबह देखा तो उनका शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला।

परिजनों ने कहा कि वे पहले भी यहां आए हैं, लेकिन उन्हें न तो प्रवीण का शव दिखा था और न ही बदबू आई थी। परिजनों ने अंदेशा जताया कि इस मामले की तह तक जाना चाहिए। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके का मुआयना करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्राथमिक जांच में मान रही है कि नौकर की हत्या करके मालिक ने आत्महत्या की है, लेकिन पुलिस अन्य थ्योरी पर भी काम कर रही है।

एक थ्योरी यह भी

पुलिस के मुताबिक नौकर प्रवीण काफी समय से लापता था। ऐसे में एक थ्योरी यह भी है कि मालिक विनोद को मारने के लिए पहले तो प्रवीण का अपहरण किया और इसके बाद हत्या कर दी। बाद में मौका पाने पर मालिक विनोद को घेरकर फंदे से लटका दिया और प्रवीण का शव पास में फेंक दिया ताकि पुलिस को लगे कि मालिक ने नौकर की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा स्पष्ट हो जाएगी। अगर हत्याएं हैं तो भी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story