Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: बदायूं में युवती पर तेजाब से हमला, दूसरे समुदाय के युवक ने दिया वारदात को अंजाम

यूपी के बदायूं जिले में मनचले ने एक युवती पर तेजाब से हमला कर दिया है। पुलिस ने झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

youth attacked girl with acid in badaun up
X

बदायूं: युवती पर तेजाब हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)।

यूपी के बदायूं जिले में एक मनचले युवक ने बुधवार की देर शाम को एक युवती पर तेजाब से हमला कर दिया है। यह घटना जिले के मुजरिया इलाके की है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा पर तेजाब से हमला उस वक्त किया गया। जब पीड़ित छात्रा उस मनचले युवक के खिलाफ शिकायत करके एसएसपी कार्यालय से वापस अपने घर की ओर लौट रही थी। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत तेजाब से झुलसी छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक, बदायूं जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

पीड़िता के आरोप के अनुसार उसका गांव का रहने वाला दूसरे समुदाय का युवक बीते काफी समय से पीछा कर रहा है। साथ ही मनचला युवक उसे परेशान भी करता है। पीड़िता व उसके परिवार ने उस मनचले युवक को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह मनचला नहीं माना। इससे दुखी होकर युवती बुधवार की दोपहर को मनचले के खिलाफ शिकायत करने के लिये एसएसपी ऑफिस आई। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती शाम को करीब साढ़े 7 बजे एसएसपी ऑफिस से अपने घर लौट रही थी। युवती मुजरिया में बस से उतरी व वह वहां से पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी।

पीड़िता के आरोप के अनुसार, उसी दौरान मनचला युवक दो पहिया वाहन से वहां पहुंच गया व साथ ही उसने पीड़िता को पकड़ लिया। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मनचले ने युवती पर पर तेजाब फेंक दिया। पीड़िता की चीखपुकार पर गांव के कई लोग घटनास्थल पर आ गए। जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक युवक को घटनास्थल पर पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने तुरंत इस घटना की सूचना संबंधित पुलिस थाने को दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। ऐसी जानकारी है कि ग्रामीणों जिस युवक को पकड़ा है। वह गांव में किसी से अन्य व्यक्ति से मिलने के लिये आया था। पुलिस पूछताछ के लिए उस युवक को अपने साथ ले गई है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले के संबंध में अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story