Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: बलिया में बीजेपी नेता ने की गोली मारकर हत्या, CO SO और SDM खड़े होकर देखते रहे पूरा नजारा

Viral Video: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक बीजेपी नेता ने अपनी गोलियों की बौछार से एक व्यक्ति को भून दिया। नेता ने CO ,SO, SDM समेत कई लोगों की भीड़ में इस वारदात को अंजाम दिया है।

Viral Video: बलिया में बीजेपी नेता ने की गोली मारकर हत्या, CO ,SO और SDM खड़े होकर देखते रहे पूरा नजारा
X

बलिया में बीजेपी नेता ने की गोली मारकर हत्या

Viral Video: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक बीजेपी नेता ने अपनी गोलियों की बौछार से एक व्यक्ति को भून दिया। इससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। नेता ने सीओ, एसओ और एसडीएम समेत कई लोगों की भीड़ में इस वारदात को अंजाम दिया है।

इस घटना के बाद से मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। यह घटना जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जन पुर की है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए हैं। बीजेपी नेता अपने वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जय प्रकाश पाल नाम के व्यक्ति की गोली मार कर हत्या की गई है। बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी असलहे से जय प्रकाश पाल के सीने में गोली मारी दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बीजेपी नेता ने बैरिया के सीओ, एसओ और एसडीएम के सामने ही व्यक्ति को गोली मारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोटे की दुकान को लेकर हुए यहां विवाद चल रहा था। जिसे इस विवाद को सुलझाने के लिए हो रही पंचायत में शामिल होने के लिए सीओ, एसओ और एसडीएम यहां पहुंचे थे। तभी यह घटना हुई है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story