Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में अमेठी बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हे ने शादी की रस्में पूरी होने के बाद ही ऐसी हरकत कर दी, जो दुल्हन के साथ ही उसके तमाम परिजनों और गांव के लोगों को नागवार गुजरी। पूरा मामला इस रिपोर्ट में पढ़िये...

कोरोना काल में अमेठी बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल
X

अमेठी में दूल्हे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल। 

कोरोना काल के बीच उत्तर प्रदेश के अमेठी में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। दूल्हे को बंधक बनाकर उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाने के दौरान वीडियो भी बनाया गया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद दूल्हे और उसके पिता समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आप सोच रहे होंगे कि दूल्हे की पिटाई के बाद उसके खिलाफ ही पुलिस ने क्यों कार्रवाई कर दी। दरअसल, कसूर इस दूल्हे का ही बताया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हे ने शादी की रस्में पूरी होने के बाद ही ऐसी हरकत कर दी, जो दुल्हन के साथ ही उसके तमाम परिजनों और गांव के लोगों को नागवार गुजरी। आरोप है कि दूल्हे ने विदाई की रस्म से पहले मांग रख दी कि उसे दहेज मे बुलेट चाहिए। दुल्हन पक्ष ने इस मांग को मान भी लिया और कहा कि वो कुछ दिन में बुलेट भिजवा देंगे।

हद तब हो गई, जब दुल्हा और उसके पिता धमकी देने लगे कि बुलेट के बिना विदाई नहीं होगी। जब यह बात दुल्हन को पता चली तो उसने ससुराल जाने से यह कहते हुए मना कर दिया कि वो दहेज लोभियों के घर नहीं जाएगी। इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों का गुस्सा भी भड़क गया। ग्रामीणों का कहना था कि वो बेटी की जिंदगी बर्बाद न हो, इसलिए दहेज लोभियों की इस नाजायज हरकत को बर्दाश्त कर रहे थे। बेटिया का फैसला बिल्कुल सही है। इसके बाद ग्रामीणों ने वहां मौजूद बारातियों को घेर लिया और आरोपी दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।

यह पूरा घटनाक्रम रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गांव में पांच दिन पहले का है। आरोपी दूल्हे का नाम मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान बताया गया है। संबंधित जांच अधिकारी अवनीश चौहान का कहना है कि आरोपी दूल्हे और उसके पिता समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Next Story