Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विकास दुबे के खिलाफ मामला दर्ज करवाने गया गवाह राहुल तिवारी गायब, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

कानपुर मुठभेड़ के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।

विकास दुबे के खिलाफ मामला दर्ज करवाने गया गवाह राहुल तिवारी गायब, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप
X

कानपुर मुठभेड़ के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। विकास दुबे खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाने वाले राहुल तिवारी लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर देहात के बिकरू गांव में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के खिलाफ शिकायत पर पुलिस विकास दुबे के घर दबिश डालने गई थी। जिसके बाद गवाह राहुल तिवारी लापता बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, राहुल की एफआईआई पर ही 8 लोगों की पुलिस की टीम विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी।

राहुल तिवारी के लापता होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी तरफ राहुल तिवारी के परिवार वालों ने कहा कि वह लापता है पुलिस भी मानती है कि राहुल तिवारी ने शिकायतकर्ता होने की वजह से उनका अपहरण किया जा सकता है। क्योंकि वह विकास दुबे के खिलाफ एफआइआर करवाने वाले शिकायतकर्ता है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि राहुल की जान को भी खतरा हो सकता है। फिलहाल पुलिस की एक टीम डिप्टी एसपी के नेतृत्व में लापता राहुल की तलाश में जुट गई है। तिवारी की मां सुमन देवी ने बताया कि राहुल ने आखिरी बार उनसे 2 जुलाई की रात को बात की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि बीती दो-तीन जुलाई की रात को राहुल तिवारी की शिकायत पर ही पुलिस की एक टीम विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी। इस दौरान मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

तो वह उसके बाद पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की और विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर आ रही थी। इसी बीच पुलिस मुठभेड़ में विकास दुबे मारा गया।

Next Story