Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video viral: दबंगों ने देवर-भाभी को भगा-भगाकर पीटा, सामने आया ये वीडियो

यूपी के रायबरेली में बदमाशों द्वारा देवर-भाभी को भगा-भगाकर पीटे जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में मारपीट की घटना का वीडियो जारी हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

video viral miscreants beat devar bhabi in raebareli
X

रायबरेली मारपीट मामला।

यूपी के रायबरेली जिले में देवर-भाभी के साथ बर्बरता किये जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बीते दिन रायबरेली जिले के पूरे बल्लू का पुरवा मजरे कुसमी में बदमाशों द्वारा देवर और भाभी को भगा-भगाकर लाठी की मदद से पीटा गया है। वहीं इस बर्बर घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में जारी हो गया है। जिसके बाद ही मामले को लेकर हड़कंप मच हुआ है। बताया जा रहा है कि दो समूहओं में आंगनबाड़ी केंद्र के निर्माण को लेकर तनातनी चल रही थी। इसी के चलते रविवार को इस मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया। मामले के संबंध प्रधान समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। आंगनबाड़ी केंद्र निर्माण के लिए पूरे बल्लू का पुरवा मजरे कुसुमी में रामहृदय पांडेय के दरवाजे पर जमीन चिह्नित की गई थी। जिसके चलते वहां कल तार की मदद से बैरिकेडिंग की जा रही थी। आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण राम हृदय पांडेय के घर के पास किये जाने का गांव के पूर्व प्रधान समेत अन्य कई लोग विरोध कर रहे हैं।

जब रामह्दय अपने घर पर मौजूद नहीं थे। इस दौरान पूर्व प्रधान और उसके कई साथियों ने रामह्दय की पत्नी राजकुमारी और भाई रामदेव पांडेय पर लाठियों से हमला बोल दिया व इन लोगों को दबंगों ने भगा-भगाकर पीटा। जब पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो मारपीट की वारदात को अंजाम देकर ये दबंग लोग फरार हो गए। इसके बाद परिवार के लोगों ने जख्मी देवर और भाभी को जगतपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां सिर्फ जख्मी देवर-भाभी का प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने इन्हें बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सीएचसी के डॉ. अनुराग शुक्ला ने दोनों लोगों को गंभीर चोटें आने की जानकारी दी है। साथ ही कहा कि इसलिये दोनों पीड़ितों को जिला अस्पताल के लिये रेफर किया गया है। जगतपुर थाना अध्यक्ष अमरनाथ यादव के बताये अनुसार मामले के संबंध में गांव के ही रहने वाले पूर्व प्रधान राजेश तिवारी, रजजन, दिनेश कुमार और बृजेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Next Story