Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तरप्रदेश में रविवार को लागू नहीं होगा लॉकडाउन, बस सेवाएं भी रहेंगी मुफ्त

उत्तरप्रदेश में रविवार को लॉकडाउन लागू नहीं होगा। सूत्रों के मुताबिक, ये फैसला रक्षाबंधन को देखते हुए लिया गया है। योगी सरकार ने फैसला लिया है कि रविवार को राखी और मिठाई की दुकानें भी खुली रहेंगी।

योगी सरकार का अपराध के खिलाफ एक और एक्शन, महिला के साथ छेड़खानी करने पर CAA की तरह होगी कार्यवाही
X
सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश में रविवार को लॉकडाउन लागू नहीं होगा। सूत्रों के मुताबिक, ये फैसला रक्षाबंधन को देखते हुए लिया गया है। योगी सरकार ने फैसला लिया है कि रविवार को राखी और मिठाई दुकानें भी खुली रहेंगी। बता दें कि उत्तरप्रदेश में हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का प्रावधान है।

बस सेवाएं भी रहेंगी मुफ्त

जानकारी मिली है कि योगी सरकार ने रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए सोमवार की बस सेवाएं महिलाओं के लिए फ्री कर दी है। इसके अलावा रविवार को भी सभी राखी और मिठाई की दुकानें खोलने के भी निर्देश जारी किए गए हैं। बता दें कि योगी सरकार ने कहा कि पिछले तीन सालों की तरह इस साल भी महिलाओं के बस सेवाएं मुफ्त रहेंगी।

रहेगी सख्त पेट्रोलिंग

इसके अलावा योगी सरकार ने पुलिस को सख्त पेट्रोलिंग के भी निर्देश दिए हैं। सरकार ने कहा है कि रक्षाबंधन का त्योहार भी कोरोना वायरस के मद्देनजर घर पर ही रहकर मनाया जाए। इसके लिए किसी भी तरह की भीड़भाड़ से भी बचा जाए। बता दें कि यूपी में रविवार को मिठाई, बेकरी, पशु विक्रय और राखी विक्रय की दुकानों को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक खुली रहेगी।

Next Story