Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मंत्री आजम खान की भैंस के बाद यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ दी कांग्रेस नेता की घोड़ी, कहा ...

रामपुर जिले में रहने वाले कांग्रेस नेता नाजिश खान की तोपखाना स्थित तबेले से घोड़ी चोरी हो गई थी। उन्होंने घोड़ी तलाशने की काफी कोशिश की।

पूर्व मंत्री आजम खान की भैंस के बाद यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ दी कांग्रेस नेता की घोड़ी, कहा ...
X

एक कहावत आप ने सुनी होगी पुलिस चाहे तो क्या नहीं कर सकती है। इस कहावत को सपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान (Former Minister Azam Khan) की चोरी हुई भैंस को 24 घंटे में बरामद कर पुलिस ने सही साबित कर दिया था। वहीं इस बार यूपी की रामपुर पुलिस चोरी हुई घोड़ी को 24 घंटे में बरामद कर सुर्खियों में आ गई है। जिस घोड़ी को बरामद किया गया है वह (Congress Leader) कांग्रेस नेता की है। हालांकि अभी तक घोड़ी चोरी करने वालों का पुलिस पता नहीं लगा सकी है।

घोड़ी चोरी होने पर कांग्रेस नेता ने किया था ट्वीट

दरअसल, उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रहने वाले कांग्रेस नेता नाजिश खान की तोपखाना स्थित तबेले से घोड़ी चोरी हो गई थी। उन्होंने घोड़ी तलाशने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें इसका कुछ पता नहीं लग सका। इस पर नाजिश खान ने कोतवाली नगर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। साथ ही ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि जब रामपुर पुलिस कुत्ते, भैंस और बकरियां बरामद कर सकती है तो उनकी घोड़ी क्यों नहीं। उन्होंने आगे लिखा कि सवाल यह है कि सपा सरकार में 24 घंटे आजम खान की भैंस तलाशने वाली पुलिस योगी सरकार में घोड़ी बरामद कर सकेगी?

पुलिस ने 24 घंटे में तलाश दी घोड़ी

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता की घोड़ी चोरी मामले को एडीजी बरेली ने बहुत गंभीरता से लिया। उन्होंने डीआईजी मुरादाबार को आदेश दिए कि जल्द से जल्द घोड़ी चोरी मामले की जांच कर बरामद किया जाये। इस पर रामपुर पुलिस की एक दरोगा और दो सिपाही की टीम बनाई गई। इस टीम ने मात्र 24 घंटों में कांग्रेस नेता की चोरी हुई घोड़ी को बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस घोड़ी चोरी करने वाले चोर का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस टीम ने घोड़ी को रामपुर के ही काशीपुर आंगा स्थित एक गांव से बरामद किया है। मात्र 24 घंटों में घोड़ी मिलने से कांग्रेस नेता नाजिश खान काफी खुश हैं। जिसके बाद उन्होंने रामपुर पुलिस को धन्यवाद भी किया।

Next Story