Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Ads: यूपी की योगी सरकार एक विज्ञापन को लेकर घिरी, विपक्ष ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर किए करारे तंज

टीएमसी पार्टी ने त्रिपुरा और असम के बाद अब यूपी की योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है।

UP Ads: यूपी की योगी सरकार एक विज्ञापन को लेकर घिरी, विपक्ष ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर किए करारे तंज
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक विज्ञापन को लेकर योगी सरकार (Yogi Adityanath) पर बंगाल (West Assembly) की ममता बनर्जी की पार्टी (TMC) से लेकर राज्य के कई विपक्षी दलों ने हमला बोल दिया है। यूपी सरकार के विज्ञापन को लेकर बंगाल की टीएमसी पार्टी ने दावा किया है कि ये तस्वीर कोलकाता की है। पार्टी ने कहा कि बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीर यूपी सरकार ने यूज की हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी पार्टी ने त्रिपुरा और असम के बाद अब यूपी की योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस भी इसको लेकर हंगामा कर रही थी। जानकारी के लिए बता दें कि विज्ञापन में जो तस्वीर दिखाई गई है उसमें कोलकाता का एक फ्लाईओवर है।

जिसके बाद टीएमसी, सपा और अन्य विपक्षी पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। आप भी इनके ट्वीट नीचे पढ़ सकते हैं। वहीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सीएम योगी को 'ठग' बताया और कहा कि उन्हें अपनी विज्ञापन एजेंसी बदल देनी चाहिए। यूपी का मुख्यमंत्री रहते हुए भी पश्चिम बंगाल का विकास करने के लिए धन्यवाद सीएम योगी। उन्होंने बताया था कि ये तस्वीर कोलकाता की है। इंडियन एक्सप्रेस अखबार के फ्रंट पेज के विज्ञापन में सीएम योगी के साथ यूपी का विकास भी दिख रहा है। जबकि अखबार ने विज्ञापन में ग़लत फोटो लगाए जाने को अपनी भूल के तौर पर स्वीकार लिया है।

Next Story