Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाराबंकी में टीचर ने डांटा तो बीकॉम छात्रा ने कर दी दुनियाभर में बदनामी, परेशान टीचर ने उठाया फिर ऐसा कदम...

पुलिस पूछताछ में छात्रा ने बताया कि ऑनलाइन क्लास के दौरान टीचर ने उसे डांट दिया था, जिस कारण उसने बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया। छात्रा बार बार माफ करने की गुहार लगाती रही। वहीं, टीचर इस घटना से इतना परेशान हो गई थी कि सुसाइड तक का ख्याल आने लगा था।

बाराबंकी में टीचर ने डांटा तो बीकॉम छात्रा ने कर दी दुनियाभर में बदनामी, परेशान टीचर ने उठाया फिर ऐसा कदम...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

बाराबंकी के एक कॉलेज की शिक्षिका को सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट करके परेशान किया गया। इसके बाद टीचर का फेक अकाउंट बनाकर उस पर भद्दी भद्दी पोस्ट शेयर की गईं। परेशान शिक्षिका ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन चार महीने बाद जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए। टीचर को बदनाम करके उसे परेशान करने वाली लड़की उसी की एक स्टूडेंट निकली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ऑनलाइन क्लास में डांटे जाने से नाराज थी, जिस कारण उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया।

पुलिस ने जब बताया कि यह आपराधिक मामला है और उसे इस मामले में गिरफ्तार किया जाएगा तो वह रोने लगी। टीचर और अपने परिजनों के सामने गुहार लगाने लगी कि उससे गलती हो गई, जिसके लिए उसे बहुत पछतावा है। छात्रा की आत्मगिलानी और उसके भविष्य को देखते हुए टीचर ने शिकायत वापस ले ली। हालांकि उसे एक नोटिस दिया गया कि वह आगे से कभी ऐसी गलती नहीं करेगी।

टीचर के परिवार को भी भेजे थे पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीकॉम की पढ़ाई कर रही इस छात्रा ने अपनी टीचर की फेसबुक, इंस्टाग्राम पर कई फेक आईडी बना ली थी। इसके बाद उसने उन पर भद्दे पोस्ट और कमेंट करना शुरू कर दिया। छात्रा ने टीचर के परिजनों को भी वो पोस्ट भेजे। टीचर इस कदर परेशान हो गई थी कि आत्महत्या जैसा कदम भी उठा सकती थी। परिजनों के सहयोग और पुलिस की ओर से जल्द आरोपी को पकड़ लेने के भरोसे ने उन्हें कोई गलत कदम नहीं उठाने दिया। हालांकि इस मामले में आरोपी छात्रा को सजा हो सकती थी, लेकिन टीचर ने उसके भविष्य को देखते हुए उसे माफ कर दिया।

Next Story