Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में भाई की डंटों से पीटकर हत्या, तमाशबीन लोग बनाते रह वीडियो...

मीडिया रिपोर्ट में यह वारदात शाहजहांपुर के पुवायां गांव की बताई गई है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति ने दोनों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यूपी में भाई की डंटों से पीटकर हत्या, तमाशबीन लोग बनाते रह वीडियो...
X

शाहजहांपुर के पुवायां की इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल। 

यूपी (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (shahjahanpur) में दिनदहाड़े हत्या (Murder) दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही चचेरे भाई की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हैरत की बात है कि मौके पर मौजूद लोग केवल वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी दोनों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वारदात शाहजहांपुर के पुवायां गांवकी है। यहां पर दो चचेरे भाइयों मुकेश और विनोद के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों पहले घर के भीतर लड़ते रहे और इसके बाद बाहर आकर लड़ने लगे। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विनोद ने मुकेश को धक्का दिया, जिसके बाद वह नीचे गिर गया। इसके बाद उसने उसके सिर पर डंडा मारा। जब मुकेश बेसुध हो गया तो उसके बाद भी आरोपी उसके सिर पर डंडे से वार करता रहा। इस बीच लोग केवल तमाशबीन बने रहे। पहले न तो किसी ने दोनों को छुड़ाने का प्रयास किया और न ही वारदात के बाद आरोपी को पकड़ने की हिम्मत दिखाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बच्चों को गोली देने पर शुरू हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक मुकेश अपने सगे भाई के बच्चों को किसी बात पर गाली दे रहा था। इसका उसकी भाभी ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। झगड़े का शोर सुनकर विनोद वहां पहुंचा और मुकेश काे चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए। लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों की आपस में खूब दोस्ती थी और दोनों साथ ही शराब पीते थे। उनके बीच कुछ ऐसा होगा, किसी को अंदेशा नहीं था।

Next Story