Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश : भाजपा की रैली में जा रही बस से टकराई कार, दो की मौत

उतर प्रदेश में अगली साल विधानसभा चुनाव होने है। इसी के मद्देनजर सभी राजनीति पार्टियां अपनी चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शनिवार की सुबह भाजपा की रैली में जा रही बस और कार में टक्कर हो गयी।

उत्तर प्रदेश : भाजपा की रैली में जा रही बस से टकराई कार, दो की मौत
X

उतर प्रदेश में अगली साल विधानसभा चुनाव होने है। इसी के मद्देनजर सभी राजनीति पार्टियां अपनी चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शनिवार की सुबह भाजपा की रैली में जा रही बस और कार में टक्कर हो गयी। इस भीषण हादसे में कार सवार दंपत्ति और उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शनिवार की सुबह देहरादून से सहारनपुर जा रहे एक परिवार की कार को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही रैली में जा रहे भाजपा समर्थकों की बस से टकरा गई। हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के देहरादून हाईवे पर मोहंद के पास हुआ। सुबह करीब 9:45 बजे देहरादून की ओर से आ रही वैगनआर कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में मेहुवाला देहरादून निवासी प्रवीण चौहान पुत्र बहादुर चौहान (48), कार चला रहे उसकी पत्नी मंजू चौहान (45) व पुत्री शिल्पी चौहान (22) की मौत हो गयी तथा उनके दो पुत्र दीक्षांत (20) व निशांत (17) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद एसडीएम बेहत रामजी लाल और पुलिस अधिकारी चरण सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थाना अध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बस को सीज कर लिया गया है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ मनोज चौधरी ने बताया कि कार से तीन लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उनके आने पर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। थाना अध्यक्ष ने बताया कि शिल्पी की अगले महीने शादी होने वाली है। पूरा परिवार खरीदारी के लिए ही सहारनपुर जा रहा था।

Next Story