Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Panchayat Election 2021: मुजफ्फरनगर में लगे 'चुनावी ठुमके', वीडियो वायरल होने के बाद मुसीबत में घिरे 'नेताजी'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो मुजफ्फरनगर के वार्ड सात से जिला पंचायत प्रत्याशी शंकर सिंह के कार्यक्रम का है। शंकर सिंह को यहां से बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

UP Panchayat Election 2021: मुजफ्फरनगर में लगे चुनावी ठुमके, वीडियो वायरल होने के बाद मुसीबत में घिरे नेताजी
X

बसपा प्रत्याशी शंकर सिंह की ओर से आयोजित कार्यक्रम के वायरल वीडियो का दृष्य। 

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को जीतने के लिए तमाम प्रत्याशी एढ़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। चुनावी सभा में लोगों को देर तक जोड़े रखने के लिए तमाम जुगत लड़ाई जा रही है। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसके वायरल होने के बाद नेताजी खुद मुश्किल में आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो मुजफ्फरनगर के वार्ड सात से जिला पंचायत प्रत्याशी शंकर सिंह के कार्यक्रम का है। वीडियो में पीछे एक विशाल पोस्टर दिखाई दे रहा है, जिसमें बसपा सुप्रीमो मायावती समेत कई नेताओं की फोटो दिखाई दे रही है। इसमें जनता को होली, भीमराव आंबेडकर जयंती और रमजान की हार्दिक शुभकामनाएं देने का संदेश लिखा है। पोस्टर में शंकर सिंह की फोटो भी है। इसमें सब कुछ ठीक है, लेकिन पोस्टर के आगे जिस तरह का डांस चल रहा है, उसे लेकर शंकर सिंह मुश्किल में आ गए हैं।

दरअसल, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस पोस्टर के आगे मंच पर बार बाला डांस कर रही है और मंच के पास ही युवाओं की भीड़ जुटी है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही बसपा प्रत्याशी शंकर सिंह लोगों के निशाने पर आ गए। लोग उनकी टिकट वापसी की मांग कर रहे हैं। बहरहाल, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जिसे बार बाला कहा जा रहा है, वो असल में एक लड़का है, जो कि लड़की की वेशभूषा में डांस कर रहा है। हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक शंकर सिंह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Next Story