Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वारणसी के एक कॉलेज में नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि कोरोना काल में स्कूल में शेल्टर होम बनाया गया था। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कहीं शेल्टर होम के बनाये जाए जाने के दौरान तो किसी की मौत तो नहीं हो गई थी या फिर किसी की हत्या करके शव तो फेंक नहीं दिया गया था।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वारणसी के एक कॉलेज में नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद
X

नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वारणसी के वरुणा पार स्थित जेपी मेहता इंटर कॉलेज के जर्जर पुराने क्लासरूम से नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एनके सिंह की सूचना पर कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

गौरव शुक्ला नाम के व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से जर्जर पुराने क्लासरूम से नर कंकाल मिलने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं पुलिसकर्मी जांच पड़ताल कर रहे हैं। गौरव शुक्ला ने लिखा कि वाराणसी में इंटर कॉलेज के जर्जर पुराने क्लासरूम से नर कंकाल मिलने पर मचा हड़कंप। वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के जेपी मेहता इंटर कॉलेज के पुराने जर्जर क्लासरूम में नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि कोरोना काल में स्कूल में शेल्टर होम बनाया गया था। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कहीं शेल्टर होम के बनाये जाए जाने के दौरान तो किसी की मौत तो नहीं हो गई थी या फिर किसी की हत्या करके शव तो फेंक नहीं दिया गया था। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। प्रभारी निरीक्षक कैंट राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट की जाएगी। जरूरत पड़ी तो विधि विज्ञान प्रयोगशाला में डीएनए जांच भी कराई जाएगी।

Next Story