Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shahjahanpur Murder : 100 रुपये के विवाद में पिता के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या, होली की रात निकाली रंजिश

थाना मिर्जापुर के बानगांव में दलवीर (25) और अभिजीत मिलकर अवैध कच्ची शराब बेचने का काम करते थे। कच्ची शराब बेचने से हुई कमाई में 100 रुपये कम मिलने से अभिजीत ने हमला कर दिया। दलबीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता ने भागकर जान बचाई।

शाहजहांपुर में होली पर पिता के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या, 100 रुपये को लेकर हुआ था विवाद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में होली की रात एक युवक की उसके पिता के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। महज 100 रुपये के लिए इस वारदात को अंजाम देने वालों ने पिता पर भी हमला किया, लेकिन उन्होंने किसी तरह भागकर जान बचाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का नाम दलवीर, जबकि आरोपी का नाम अभिजीत है। दोनों गांव में अवैध कच्ची शराब के कारोबार में पार्टनर थे। पुलिस को जांच में पता चला कि एक दिन पहले अवैध कच्ची शराब से जो कमाई हुई थी, उसमें अभिजीत को 100 रुपये कम मिले थे। दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

होली की रात लगभग दस बजे दलबीर अपने पिता कल्लू के साथ घर लौट रहा था कि अभिजीत ने अपने साथियों के साथ उसे घेर लिया और डंडों से पिटाई शुरू कर दी। बेटे को बचाने कल्लू बीच में आए तो उन पर भी हमला कर दिया गया। इस बीच दलबीर ने बराबरी का मुकाबला किया। दलबीर को अपने पर भारी पड़ता देख अभिजीत ने तमंचा निकाला और सीधे उसके सीने पर गोली मार दी। लहुलूहान दलबीर वहीं गिर गया। इसके बाद हमलावर कल्लू की तरफ दौड़े। कल्लू ने किसी तरह से भागकर जान बचाई।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story