Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022: सीएम योगी बोले- सपा ने अपने शासन में सिर्फ अराजकता फैलाई, 'सैफई खानदान' पर दिया बड़ा बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अम्बेडकरनगर में अकबरपुर विधानसभा और कटेहरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। पढ़िये पूरी रिपोर्ट...

UP Election 2022: सीएम योगी बोले- सपा ने अपने शासन में सिर्फ अराजकता फैलाई, सैफई खानदान पर दिया बड़ा बयान
X
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अम्बेडकर नगर में जनसभा को संबोधित किया। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज अम्बेडकर नगर (Ambedkar Nagar) की अकबरपुर विधानसभा (Akbarpur Assembly Constituency) और कटेहरी विधानसभा क्षेत्र (Katehri Assembly Constituency) में जनसभा (Public Meeting) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहां डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष अवगत कराया तो वहीं सपा (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी तीखे प्रहार किए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी का समाजवाद से कोई सरोकार नहीं है। राम मनोहर लहिया जी कहते थे कि एक सच्चे समाजवादी को संपत्ति और संतप्ति से दूर रहना चाहिए। उन्होंने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि यह कथित समाजवादी हैं। इनका सबका नारा है कि सबका साथ हो और सैफई खानदान का विकास हो। उन्होंने कहा कि इन्होंने अपने शासन में भी सिर्फ अराजकता फैलाई।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन सरकार में आज यूपी अपराध मुक्त है। बेटियां बिना किसी डर के घर से बाहर निकल सकती हैं। व्यापारी वर्ग भी खुश हैं। युवाओं के लिए रोजगार मिला है तो वहीं सड़कों का भी जाल बिछ रहा है।

उन्होंने कहा कि जो लोग पहले दंगा कराते थे। व्यापारियों से फिरौती और लूटपाट कराते थे। उनकी राह पर चलकर उनके गुर्गे हमेशा तमंचा रखते थे, लेकिन आज वह सभी हनुमान की गदा रखकर घूमने लग गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सब डबल इंजन सरकार में ही मुमकिन हो चुका है। उन्होंने कहा कि अगर सपा दोबारा सत्ता में आएगी तो फिर से लोगों को पांच साल वाला शासन झेलना पड़ेगा। सीएम योगी ने लोगों से अपील की कि बीजेपी को भारी वोट दें।

और पढ़ें
Next Story