Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022: जेपी नड्डा ने 'डबल इंजन सरकार' के कामों को सामने रखा, बोले- किसी दल में ऐसी हिम्मत नहीं

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित किया। दोपहर को संतकबीरनगर और शाम साढ़े चार बजे गोरखपुर में जनसभा करेंगे।

UP Election 2022: जेपी नड्डा ने डबल इंजन सरकार के कामों को सामने रखा, बोले- किसी दल में ऐसी हिम्मत नहीं
X
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए। 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज कुशीनगर (Kushinagar) में जनसभा करके विपक्ष के खिलाफ हुंकार भरी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने की राह पर तेजी से आगे बढ़ रही है। लोग भी इसमें भागीदारी करके डबल इंजन सरकार (Double Engine Government) को दोबारा लेकर आएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में और योगी जी की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल को अपने कार्यों की रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा में ही एकमात्र पार्टी है, जो रिपोर्ट कार्ड को सामने रखने की हिम्मत रखती है।

उन्होंने कहा कि हम जब राम जन्मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे तो सपा सरकार ने रामभक्तों पर गोलियां चलाई थीं। उन्होंने हमेशा अड़चन डाली कि भगवान राम का भव्य मंदिर न बन सके। इसके बावजूद आज अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष ने तब भी मजाक बनाया, जब प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले थे। चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए अखिलेश जी को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब? उन्होंने सपा प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका खाता यहां थोड़े होगा, बल्कि कहीं और ही है। उन्होंने कुशीनगर में कराए गए विकास कार्यों को भी सामने रखा और लोगों से विकास के मुद्दे पर बीजेपी के लिए वोट मांगे।

और पढ़ें
Next Story