Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022: सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- सपा शासन में सिर्फ कब्रिस्तान की चारदिवारी बनी, विकास कभी एजेंडे पर नहीं रहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे। कुल सात रैलियों में से एक रैली महाराजगंज जिले में भी करेंगे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पढ़िये यह रिपोर्ट...

UP Election 2022: सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- सपा शासन में सिर्फ कब्रिस्तान की चारदिवारी बनी, विकास कभी एजेंडे पर नहीं रहा
X
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में रैली को संबोधित करते हुए। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज गोरखपुर (Gorakhpur) दौरे पर हैं। वे यहां पर छह जनसभाएं करेंगे, जबकि उनकी एक रैली महराजगंज (Maharajganj) जिले में भी है। सीएम योगी ने अपनी पहली ही रैली में विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि आज पांचवें चरण के चुनाव का मतदान पूरा होते ही बीजेपी (BJP) भारी बहुमत से आगे बढ़ जाएगा और कोई भी दल दिखाई भी नहीं देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की कैम्पियरगंज विधानसभा में रैली की। उन्होंने कहा कि आज पांचवें चरण के मतदान में बीजेपी की मजबूत इमारत बन जाएगी। उन्होंने कहा कि सपा ने पांच साल पहले देखा होगा कि प्रदेश की क्या हालत देखी थी आपने। हर तरफ अराजकता थी, लेकिन डबल इंजन सरकार ने प्रदेश को दंगों और भूमाफियाओं से मुक्त कराया तो वहीं बेटियों की भी सुरक्षा सुनिश्चित की। युवाओं को रोजगार दिया। सड़कों का जाल बिछाया गया और तीव्र गति से यह काम चल भी रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने एक सपा नेता से उनकी पार्टी में कराए गए विकास कार्योँ की सूची बताने को कहा तो बोले कि हमने कब्रिस्तान की चारदिवारी की गई है। उन्होंने जवाब दिया कि बुनियादी ढांचा, चिकित्सा सुविधाएं, सड़कें उनकी प्राथमिकता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इत्र वाले मित्र ने भी लॉकरों में पैसा जमा किया। अगर यह सपा सरकार होती, तो बाजारों में कोविड के टीके कालाबाजारी में बिकते, किसी गरीब को नहीं मिलता।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जहां लोगों को बिना किसी भेद के टीके लगवाए वहीं जीवन के साथ ही जीविका को भी बचाया। गरीबों को राशन भी दिया गया और महामारी में भी किसी को भूखा नहीं रहने दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का भला डबल इंजन सरकार ही कर सकती है। लोग भारी संख्या में मतदान करें ताकि बीजेपी ज्यादा से ज्यादा सीटें हासिल करके मजबूत सरकार बनाए।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज की सिसवा विधानसभा में रैली की। उनकी तीसरी रैली गोरखपुर के चौरी चौरा विधानसभा में, चौथी रैली चिल्लूपार विधानसभा में और पांचवी रैली बांसगांव विधानसभा क्षेत्र में होगी। सीएम योगी की छठी रैली गोरखपुर की सहजनवा एवं गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा में और सातवीं रैली गोरखपुर शहर विधानसभा में होगी।

और पढ़ें
Next Story