Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022 : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल रैली करने के लिए अमेठी नहीं पहुंच सके, मोबाइल फोन से की जनसभा, जानिये वजह

कांग्रेस के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को आखिर वक्त में अमेठी तक पहुंचने का कार्यक्रम टालना पड़ा। हालांकि उन्होंने फोन के माध्यम से रैली को संबोधित की।

UP Election 2022 : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल रैली करने के लिए अमेठी नहीं पहुंच सके, मोबाइल फोन से की जनसभा, जानिये वजह
X

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की फाइल फोटो। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के मद्देनजर तमाम राजनीतिक दलों की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) भी अमेठी (Amethi) के तिलाई विधानसभा क्षेत्र (Tiloi Assembly Constituency) में जनसभा करने पहुंचने वाले थे, लेकिन आखिर वक्त में दौरा रद्द करना पड़ा। हालांकि उन्होंने मोबाइल फोन से जनसभा को संबोधित किया। उधर, कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्विटर से भी विपक्ष पर निशाना साधा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को आज अमेठी के तिलोई विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करने पहुंचना था। आखिरी वक्त उनके दौरे को टालना पड़ा। यूपी कांग्रेस ने इसकी वजह उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खामी को बताया गया है। ऐसे में बघेल को मोबाइल फोन से जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर कड़े प्रहार किए। कहा कि कांग्रेस सभी वर्गों के हित के लिए काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस के दावों को भी सामने रखा और भरोसा दिलाया कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनते ही दावों को पूरा किया जाएगा।

उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर करके विपक्ष पर प्रहार किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस सरकार युवाओं की बातें सुनती थी। इस सरकार (बीजेपी) ने युवाओं की उनकी बात सुनना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से UPSC की तैयारी कर रहे युवाओं का बहुत नुकसान हुआ। उन्होंने Extra attempt देना संवेदनशीलता भी है और इन युवाओं का हक भी। उन्होंने सरकार से इस पर जरूर विचार करने की मांग की।

और पढ़ें
Next Story